सैमसंग के इस स्मार्टफोन में हुई 2,500 रुपये तक की कटौती, जानें क्या है नया दाम

सैमसंग के इस स्मार्टफोन में हुई 2,500 रुपये तक की कटौती, जानें क्या है नया दाम
Share:

कोरियन कंपनी सैमसंग ने बढ़ती प्रतिस्पर्धा को ध्यान में रखकर सबसे चर्चित फोन गैलेक्सी ए50 एस की कीमत में कटौती कर दी है. अब ग्राहक इस फोन को 20,000 रुपये से कम कीमत में खरीद सकेंगे. जी हां, बता दें इस कटौती की जानकारी मश्हूर रिटेलर महेश टेलीकॉम के आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से मिली है. इससे पहले भी इस फोन की कीमत कम हुई थी. तो आइए जानते हैं सैमसंग गैलेक्सी ए50 एस की नई कीमत और स्पेसिफिकेशन के बारे में...

Samsung Galaxy A50s की नई कीमत 
2,500 रुपये की कटौती के बाद इस फोन के चार जीबी रैम वाले वेरिएंट की कीमत 17,499 रुपये हो गई है, जिसकी असल कीमत 19,999 रुपये थी. दूसरी तरफ गैलेक्सी ए50 एस का छह जीबी रैम वाला वेरिएंट 19,999 रुपये के प्राइस टैग के साथ उपलब्ध है. वहीं, इस वेरिएंट की असल कीमत 21,999 रुपये थी. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि यह फोन की नई कीमतों के साथ ई-कॉमर्स साइट अमेजन, फ्लिपकार्ट और कंपनी की आधिकारिक साइट पर लिस्ट हो गया है.

सैमसंग गैलेक्सी ए50 एस की स्पेसिफिकेशन
सैमसंग गैलेक्सी ए50 एस में 6.4 इंच की एफएचडी प्लस सुपर एमोलेड इनफिनिटी यू डिस्प्ले मिलेगा जिनका रिजॉल्यूशन 1080X2340 पिक्सल है. इसके साथ ही इन डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर भी मिलेगा. वहीं शानदार परफॉर्मेंस के लिए कंपनी ने इस फोन में एक्सिनॉस 9610 चिपसेट प्रोसेसर है. स्टोरेज के मामले में ग्राहकों को 4 जीबी रैम के साथ 128 जीबी इंटरनल स्टोरेज मिलेगी. कैमरे की बात करें तो गैलेक्सी ए50 एस के बैक में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मिलेगा, जिसमें 48 मेगापिक्सल प्राइमरी कैमरा, 8 मेगापिक्सल अल्ट्रा वाइड एंगल और 5 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर शामिल होगा. वहीं दूसरी तरफ कंपनी ने सेल्फी लवर्स के लिए 32 मेगापिक्सल का कैमरा दिया है. कंपनी ने कनेक्टिविटी के लिए 4 वीओएलईटी, जीपीएस, वाई-फाई और यूएसबी पोर्ट सी जैसे फीचर्स दिए हैं. इसके अलावा गैलेक्सी ए50 एस में 4000 एमएएच की बैटरी फास्ट चार्जिंग फीचर के साथ मिलेगी.

मिनटों में बन जायेगा ई-पैन कार्ड, जानिए पूरी प्रक्रिया

Moto G8 Power स्मार्टफोन लॉन्च से पहले इस ई-कॉमर्स वेबसाइट पर हुआ लिस्ट

मुख्य अभियंता के रिक्त पदों पर जॉब ओपनिंग, जानें क्या है योग्यता

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -