सैमसंग ने अपने Galaxy A सीरीज के स्मार्टफोन की बिक्री की शुरू
सैमसंग ने अपने Galaxy A सीरीज के स्मार्टफोन की बिक्री की शुरू
Share:

सैमसंग कम्पनी ने अपने वादे के मुताबिक दिसम्बर महीने के मध्य में Galaxy A सीरीज के स्मार्टफोन की बिक्री शुरू कर दी है. सैमसंग कम्पनी Galaxy A5, Galaxy A7 को इस हफ्ते से चीन के बाजार में बेचना शुरू कर दिया है. कम्पनी ने अपने स्मार्टफोन को कम्पनी की वेबसाइट पर उसकी कीमत के साथ लिस्ट किया है. Galaxy A5 स्मार्टफोन की कीमत 25,000 रुपये और Galaxy A7 स्मार्टफोन की कीमत 28,000 रुपये रखी गई है.

कम्पनी ने अपने स्मार्टफोन Galaxy A3 को अभी तक लिस्ट नही किया है. Galaxy A5 स्मार्टफोन में 5.5 इंच का फुल-एचडी डिस्प्ले, 1.6 गीगाहर्ट्ज़ ऑक्टा-कोर चिपसेट, 3GB रैम, 13MP रियर कैमरा, 5MP फ्रंट कैमरा दिया गया है. इसमें आपको 16GB इनबिल्ट मैमोरी भी दी गई है जिसे आप माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से 128GB तक बढ़ा भी सकते है. इसमें कनेक्टिविटी के लिए वाई फाई, ब्लूटूथ जैसे फीचर दिए गए है.

Galaxy A5 स्मार्टफोन में 3300mah की बैटरी का इस्तेमाल किया गया है. इसमें आपको फिंगरप्रिंट स्कैनर, प्रॉक्सिमिटी, एक्सेलेरोमीटर और जियोमैगनेटिक सेंसर के फीचर मिलेंगे. Galaxy A7 स्मार्टफोन के कुछ फीचर Galaxy A5 से मिलते जुलते ही है. इसमें आपको 5.2 इंच के फुल-एचडी सुपर एमोलेड डिस्प्ले, 2GB रैम, 2900mah की बैटरी दी गई है. इस स्मार्टफोन का वजन 155 ग्राम है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -