सैमसंग के ये दो स्मार्टफोन कल भारत में होंगे लॉन्च, फीचर्स की जानकारी हुई लीक

सैमसंग के ये दो स्मार्टफोन कल भारत में होंगे लॉन्च, फीचर्स की जानकारी हुई लीक

 सैमसंग कल यानि 21 जनवरी को भारतीय बाजार में Galaxy Note 10 Lite स्मार्टफोन को आधिकारिक तौर पर लॉन्च करने जा रही है. इसके अलावा कंपनी भारत में जल्द ही Galaxy A51 और Galaxy A71 को भी लॉन्च करने की तैयारी में लगी है और इसके लिए प्रमोशनल पोस्टर भी लगाने शुरू कर दिए हैं. इस बीच चर्चा है​ कि इस साल Galaxy A सीरीज के तहत और भी स्मार्टफोन पेश किए जा सकते हैं जिनमें Galaxy A41 और Galaxy A31 शामिल हैं. इन स्मार्टफोन के कुछ फीचर्स का भी खुलासा हुआ है. हालांकि ऑफिशियल तौर पर कंपनी ने इसके बारे में कोई जानकारी अवेलेबल नहीं कराई है. 

टेक वेबसाइट के जरिए Samsung Galaxy A31 और Galaxy A41 की बैटरी और कैमरा फीचर्स से जुड़ी जानकारी शेयर की गई है. रिपोर्ट के अनुसार Galaxy A31 फोटोग्राफी के लिए 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर और 5 मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस दिया जा सकता है. वहीं इसमें पावर बैकअप के लिए 5,000एमएएच की बैटरी उपलब्ध होगी. इसे Galaxy A30 का अपग्रेड वर्जन माना जा रहा है और Galaxy A30 में 4,000एमएएच की बैटरी दी गई थी. 

वहीं Samsung Galaxy A41 भी Galaxy A40 का ही अपग्रेडेड वर्जन होगा. इसमें ट्रिपल रियर कैमरा दिया जा सकता है. फोन में 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, 25 मेगापिक्सल का सेकेंडरी सेंसर और 2 मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस उपलब्ध होगा. जब​कि पिछले साल मार्च में लॉन्च किए गए Galaxy A40 में ड्यूल रियर कैमरा दिया गया था. इसमें 16 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर दिया गया था.  वहीं अन्य फीचर्स की बात करें तो Galaxy A31 स्मार्टफोन दो स्टोरेज वेरिएंट में उपलब्ध होगा. एक वेरिएंट 64 जीबी स्टोरेज और दूसरे वेरिएंट में 128 जीबी स्टोरेज दी जाएगी. जबकि Galaxy A41 को स्मार्टफोन बाजार में एक ही स्टोरेज वेरिएंट में लॉन्च किया जाना है और इसमें 64 जीबी की इंटरनल मेमोरी दी गई है. 

शाओमी अब तक का सबसे महंगा स्मार्टफोन करेगी लॉन्च, जानें पूरी डिटेल

Samsung Galaxy S20 स्मार्टफोन की लॉन्च से पहले स्पेसिफिकेशन हुए लीक, मिल सकते है दमदार फीचर्स


Republic Day Sale: ग्राहकों के लिए शानदार मौका, सबसे काम कीमत पर मिल रहा यह स्मार्टफ़ोन