शाओमी अब तक का सबसे महंगा स्मार्टफोन करेगी लॉन्च, जानें पूरी डिटेल
शाओमी अब तक का सबसे महंगा स्मार्टफोन करेगी लॉन्च, जानें पूरी डिटेल
Share:

चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी शाओमी दुनिया में अपने स्मार्टफोन्स के लिए जानी जाती है। लोग शाओमी के स्मार्टफोन्स को इसलिए पसंद करते हैं, क्योंकि उनको इन डिवाइसेज में लेटेस्ट फीचर्स का सपोर्ट भी मिलता हैं। इतना ही नहीं इन डिवाइसेज की कीमत भी लोगों के बजट में फिट हो जाती हैं। अब कंपनी मिक्स सीरीज के तहत एक ऐसा स्मार्टफोन मार्केट में उतारने वाली है, जिसमें यूजर्स को बैक पैनल में एचडी स्क्रीन मिलेगी। इस स्मार्टफोन का नाम एमआई मिक्स एल्फा है। बता दें कि कंपनी ने इस डिवाइस को पिछले साल कॉसेप्ट फोन के तौर पर पेश कर दिया था। वहीं, कंपनी ने कुछ दिनों पहले नई दिल्ली इस फोन को लेकर मीडिया ब्रीफिंग की थी, जिसमें इसके फार्स्ट लुक को देखा गया था। हालांकि, शाओमी ने अब तक इस फोन की लॉन्चिंग को लेकर आधिकारिक जानकारी साझा नहीं की है। उम्मीद की जा रही हैं कि यह फोन मार्च के अंत में दस्तक देगा।

मिक्स एल्फा स्मार्टफोन की संभावित कीमत
लीक रिपोर्ट के आधार पर कहा जा सकता है कि कंपनी इस फोन की कीमत दो लाख रुपये के आस-पास रखेगी। वहीं, इस फोन की असल कीमत और स्पेसिफिकेशन की जानकारी लॉन्चिंग के बाद ही मिलेगी।
 
मिक्स एल्फा स्मार्टफोन की संभावित स्पेसिफिकेशन
मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, कंपनी ने इस फोन में पीओएलईडी डिस्प्ले देगी, जिसका स्क्रीन-टू-बॉडी रेशियो 180.6 फीसदी होगा। लेकिन अब तक स्क्रीन के साइज की जानकारी नहीं मिली है। इसके अलावा बेहतर परफॉर्मेंस के लिए इस फोन में स्नैपड्रैगन 855 प्लस प्रोसेसर दिया जा सकता है। वहीं, यह फोन एंड्रॉयड 10 पर काम करेगा।

Republic Day Sale: ग्राहकों के लिए शानदार मौका, सबसे काम कीमत पर मिल रहा यह स्मार्टफ़ोन

फोन के लिए हैं बेहद जरूरी गूगल के यह एप, जानिये पूरी डिटेल

एयरटेल का धमाकेदार ऑफर, मिलेगा 2 लाख के लाइफ इंश्योरेंस के साथ 2 जीबी डाटा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -