सांपला की नसीहत, सर्जिकल पर न करें बयानबाजी
सांपला की नसीहत, सर्जिकल पर न करें बयानबाजी
Share:

चंडीगढ़ : सर्जिकल स्ट्राइक को लेकर की जा रही बयानबाजी पर बीजेपी के पंजाब प्रधान एवं केन्द्रीय राज्य मंत्री विजय सांपला ने आपत्ति दर्ज कराई है। उन्होंने कहा कि अनर्गल बयानबाजी से सेना का मनोबल गिरेगा, इसलिये उन्होंने उन नेताओं को नसीहत दी है, जो सेना की कार्रवाई को लेकर लगातार बयानबाजी कर रहे है।

उन्होंने यह भी कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने जिस तरह से आतंकवादियों के खिलाफ कार्रवाई की है लगता है कि यह सब कांग्रेस नेताओं को बर्दाश्त नहीं हो रहे है और यही कारण है कि वे बयानबाजी कर रहे है। गौरतलब है कि बीते दिनों भारतीय सेना ने पाकिस्तान की सीमा के अंदर घुसकर 50 से अधिक आतंकियों को मार गिराया था, लेकिन इसके बाद से ही कांग्रेस समेत अन्य विपक्षी दलों के नेताओं द्वारा कार्रवाई के सबूत मांगे जा रहे है। इस मामले में सांपला समेत अन्य कई बीजेपी नेता विपक्षियों को घेरे में ले चुके है।

कांग्रेस को सुनाई खरी-खरी

सांपला ने कांग्रेस को सेना की कार्रवाई पर की गई बयानबाजी के मामले में खरी-खरी सुनाई है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस अपने पुराने इतिहास को झांककर देखे। कांग्रेस के राज में ही सिखों का कत्ल किया गया था। उन्होंने कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी को भी आड़े हाथों लिया है।

बीजेपी सांसद ने गाँधी परिवार के चरित्र पर उठायी ऊँगली

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -