विजय सेतुपति ने विशेष सह-कलाकार ऐश्वर्या राजेश को दी जन्मदिन की शुभकामनाएं, देखें तस्वीरें
विजय सेतुपति ने विशेष सह-कलाकार ऐश्वर्या राजेश को दी जन्मदिन की शुभकामनाएं, देखें तस्वीरें
Share:


विजय सेतुपति की का पे रणसिंगम की सह-कलाकार ऐश्वर्या राजेश को विजय सेतुपति ने जन्मदिन की बधाई दी। उन्होंने बर्थडे गर्ल की एक धमाकेदार तस्वीर को कैप्शन के साथ साझा किया: "हैप्पी बर्थडे @aishwaryarajessh #HBDAishwaryaRajesh"। ऐश्वर्या राजेश का सोशल मीडिया हैंडल प्रियजनों और प्रशंसकों की शुभकामनाओं से भरा हुआ है।

पी. विरुमांडी की पहली फिल्म का पे रणसिंगम में, दोनों ने स्क्रीन टाइम साझा किया। दर्शकों ने फिल्म में ऐश्वर्या राजेश के प्रदर्शन की सराहना की, जो 9 अक्टूबर, 2020 को रिलीज़ हुई थी। रम्मी, पन्नैयारुम पद्मिनीयम, धर्मा दुरई, इदम पोरुल इवल, और चेक्का चिवंता वनम कुछ ऐसी ही फ़िल्में हैं जिनमें दोनों ने साथ काम किया है।

वर्क फ्रंट पर विजय सेतुपति की दो बड़ी फिल्में 2022 में रिलीज होने के लिए तैयार हैं। अभिनेता पहली बार काथू वाकुला रेंडू काहल में रोमांटिक कॉमेडी करते दिखाई देंगे। निर्देशक विग्नेश शिवन ने फिल्म को लिखा और निर्देशित किया, जिसमें नायनाथारा और सामंथा मुख्य भूमिकाओं में हैं। इसके अलावा अभिनेता लोकेश कंगराज की आने वाली एक्शन फिल्म विक्रम में दिखाई देंगे। फिल्म में कलाकारों की टुकड़ी के सदस्यों में कमल हासन, विजय सेतुपति और फहद फासिल शामिल हैं ।

नागार्जुन और नागा चैतन्य ने एक तस्वीर शेयर की : पोस्ट देखें

राधिका पंडित ने KGF स्टार यश को दी बधाई

कीर्ति सुरेश ने दुबई क्रूज की एक पुरानी तस्वीर पोस्ट की

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -