सामंथा ने अपनी आने वाली फिल्म यशोदा का शेड्यूल पूरा किया
सामंथा ने अपनी आने वाली फिल्म यशोदा का  शेड्यूल पूरा किया
Share:

 

अभिनेत्री सामंथा की अगली तमिल-तेलुगु द्विभाषी 'यशोदा' का पहला शेड्यूल पूरा हो गया है। फिल्म का निर्देशन हरि और हरीश ने किया है और इसमें वरलक्ष्मी सरथकुमार और उन्नी मुकुंदन मुख्य भूमिका में हैं। निर्माता शिवलेंका प्रसाद ने कहा, "यह तेलुगू-तमिल फिल्म एक समझौतावादी तरीके से बनाई जा रही है। हम फिल्म को कन्नड़, मलयालम और हिंदी में एक साथ वितरित करने का इरादा रखते हैं।"

निर्माता नोट करते हैं कि पहला सत्र, जो 6 दिसंबर को शुरू हुआ, 24 दिसंबर को समाप्त हुआ, और दूसरा शेड्यूल 6 दिसंबर को शुरू हुआ "इस कार्यक्रम में, संपत राज, शत्रु, मधुरिमा, कल्पना गणेश, दिव्या श्रीपदा और प्रियंका शर्मा ने प्रदर्शन किया।"

निर्माता के अनुसार, दूसरा शेड्यूल, 3 जनवरी से शुरू होगा और 12 जनवरी तक चलेगा। "अंतिम समयरेखा 20 जनवरी से 31 मार्च तक होगी," उन्होंने आगे कहा, यह देखते हुए कि निर्देशक एक साफ और आत्मविश्वास से तस्वीर बना रहे थे उनकी अनुभवहीनता के बावजूद तरीके।

निर्माता का दावा है कि उन्होंने तस्वीर में कैमरामैन सुकुमार के प्रयासों की प्रशंसा करते हुए फिल्म की तकनीकी और दृश्य भव्यता को बनाए रखने के लिए बजट पर शॉर्टकट नहीं लिया है।

रश्मिका मंदाना काले रंग की शिफॉन साड़ी में बेहद खूबसूरत लग रही हैं; देखे तस्वीरें

KGF चैप्टर 2 के अभिनेता यश और राधिका पंडित के बच्चों ने क्रिसमस 2021 का आनंद लिया

सामंथा रूथ प्रभु, रवि तेजा और राम पोथिनेनी ने प्रशंसकों को क्रिसमस की शुभकामनाएं दीं: पोस्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -