सामंथा ने शुरू की अपनी आने वाली फिल्म की शूटिंग
सामंथा ने शुरू की अपनी आने वाली फिल्म की शूटिंग
Share:

एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु ने हाल ही  दिसंबर में अपनी अपकमिंग  मूवी ‘यशोदा’ (Yashoda) की शूटिंग का पहला शेड्यूल को पूरा कर लिया है.  इसके उपरांत अभिनेत्री  न्यू ईयर हॉलिडे के लिए अपनी खास दोस्तों के साथ गोवा मस्ती करने गई हुई थी पर अब समांथा अपने वैकेशन से वापस आकर एक बार फिर काम में लग गई थीं. उन्होंने यशोदा के सेकेंड शेड्यूल की शूटिंग को शुरू कर चुकी है.

दूसरे शेड्यूल की शूटिंग शुरू: मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार सामंथा ने अपने गोवा ट्रिप की कई पिक्चर्स को सोशल मीडिया शेयर कर इंटरनेट का पारा और भी ज्यादा बढ़ा दिया था. जिसमें साफ जाहिर था कि एक्ट्रेस काम से ब्रेक लेकर खुद को रिलैक्स करने के लिए इस ट्रिप पर भी गई हुई है. उन्होंने 24 दिसंबर को अपनी अपकमिंग थ्रिलर मूवी यशोदा के फर्स्ट शेड्यूल को पूरा किया था लेकिन ये भी सब जानते हैं कि वो अपने प्रोफेशन को लेकर कितनी गंभीर हैं इसलिए उन्होंने गोवा ट्रिप से जल्द फ्री होकर एक बार फिर यशोदा की शूटिंग ज्वाइन कर चुकी है. खबरों की माने तो समांथा नहीं चाहतीं कि उनकी वजह से काम में कोई देरी हो इसलिए वो जल्द इसकी शूटिंग को पूरा करना चाहती है. बोला जा रहा है फिल्म का आखिरी शेड्यूल 20 जनवरी से 31 मार्च तक होने वाला है.

फिल्म यशोदा में होगा सस्पेंस और थ्रिल का डोज: हम बता दें कि मूवी सस्पेंस और थ्रिलर से भरी होने वाली है. जिसमें सामंथा लीड रोल में नजर आने वाली है. इस मूवी में अभिनेता वरलक्ष्मी सरत कुमार और उन्नी मुकुंदन भी प्रमुख भूमिकाओं में होने वाला है. ऐसा पहली बार होगा जब वरलक्ष्मी सरथकुमार सामंथा रुथ प्रभु के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर करने वाली है. मूवी में संगीत की जिम्मेदारी मणि शर्मा को दी जा चुकी है.  इस मूवी को कन्नड़, मलयालम के साथ साथ हिंदी भाषा में भी रिलीज करने की बात सामने  आने लगी है.

 

OTT पर इन भाषाओं में रिलीज की जाएगी फिल्म पुष्पा

यश के जन्मदिन पर सामने आया KGF चैप्टर-2 का नया पोस्टर

करोड़ों सम्पति के मालिक है यश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -