यश के जन्मदिन पर सामने आया KGF चैप्टर-2 का नया पोस्टर

कन्नड़ सिनेमा के सुपरस्टार यश (Yash) का आज बर्थडे है. उनके बर्थडे पर उनकी ब्लॉकबस्टर मूवी की फ्रेंचाइजी ‘केजीएफ’ (KGF) के दूसरे पार्ट का नया पोस्टर भी जारी कर दिया है जिसमें यश ने उसी अंदाज में नज़र आ रहे है. यश की लोकप्रियता का नजारा इसी बात से मिल रहा है कि उनके जन्मदिन के दिन वो ट्विटर टॉप ट्रेंड में शामिल हो चुका है. वो नंबर एक पर ट्रेंड करने लगा है. उनके फैंस उन्हें लगातार विशेज भी भेजी जा रही है. इस मूवी की रिलीज डेट में भी कोई परिवर्तन नहीं किए गए है ये अपने पुराने डेट पर ही रिलीज होने वाली है.

आज सुबह ‘केजीएफ’ के मेकर्स ने सुपरस्टार यश के जन्मदिन पर उनकी इस फिल्म का एक पोस्टर साझा कर दिया है. पोस्टर के साथ ही उन्होंने यश को बर्थडे की बधाई भी दी है. मूवी के निर्देशक प्रशांत नील ने पोस्टर साझा करते हुए लिखा है कि आगे खतरा है. जन्मदिन की बहुत-बहुत बधाई मेरे रॉकी. मैं इस मॉन्स्टर से पूरे विश्व का परिचय कराने का इंतजार नहीं कर पा रहा. इस  मूवी के हिंदी वर्जन को प्रोड्यूस कर रही फरहान खान की एक्सेल एंटरटेनमेंट ने भी यश को इसी पोस्टर के द्वारा शुभकामनाएं दी गई है.

टॉप पर ट्रेंड कर रहे हैं ट्विटर पर: आज यश के बर्थडे के दिन पूरा ट्विटर यश के बर्थडे की बधाइयों से भरा हुआ है. इसी वजह से #HBDRockingStarYash ट्विटर पर टॉप ट्रेंड में है. वहीं #KGFChapter2 चौथे नंबर पर आ चुके है. इस मूवी को लेकर केवल साउथ में ही नहीं बल्कि देश के हर एक स्थान है. यही वजह है कि यश अब पूरे भारत के सुपरस्टार हो गए हैं. उन्होंने पूरे देश के सिनेप्रेमियों को अपने स्वैग से दीवाना बना दिया है. यश की ये फिल्म 2018 में रिलीज हुई थी और इसने ना सिर्फ साउथ में बल्कि हिंदी भाषी क्षत्रों में भी जबरदस्त कमाई कर चुकी है. 

 

आखिर किस वजह से जेसन लोगों पर किया हमला, जानिए क्या है पूरा मामला

पिता से आजादी मिलने के नशे में ऐसी खोई ब्रिटनी की उतार दिए कपड़े

पिता की कैद से आजाद होने के बाद ब्रिटनी स्पीयर्स ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -