सामंथा ने काम से लिया ब्रेक, जानिए क्यों?
सामंथा ने काम से लिया ब्रेक, जानिए क्यों?
Share:

दक्षिण भारतीय फिल्म जगत की जानी मानी मशहूर अभिनेत्री सामंथा रुथ प्रभु काफी वक़्त से अपने स्वास्थ्य को लेकर परेशान हैं। उन्होंने कुछ वक़्त का छोटा ब्रेक भी लिया था, लेकिन फिर उन्होंने काम पर वापस आना शुरू किया तथा अपने आगामी प्रोजेक्ट्स को पूरे कर रही हैं। लेकिन लगता है कि सामंथा रुथ प्रभु की सेहत में अधिक सुधार नहीं आया है तथा वह अब काम की चिंता छोड़कर अपने हेल्थ पर फोकस करना चाहती हैं। खबरों की मानें तो सामंथा रुथ प्रभु लंबा ब्रेक लेने वाली हैं तथा ये खबर प्रशंसकों को भी अवश्य परेशान करेगी।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, सामंथा 1 वर्ष के लंबे ब्रेक पर जाएंगे। फिलहाल सामंथा अपने प्रोजेक्ट्स खुशी और सिटाडेल की शूटिंग समाप्त हो कर रही हैं। तत्पश्चात, वह ना तो तेलुगु और ना ही कोई बॉलीवुड फिल्म साइन करेंगी। अपने बाकी प्रोजेक्ट्स के लिए जो सामंथा ने पैसे लिए थे वो उन्होंने वापस कर दिए हैं क्योंकि वह अब उनमें काम नहीं करेंगी। ब्रेक लेने के बाद सामंथा अपनी हेल्थ पर पूरा फोकस करेंगी तथा  अपनी बीमारी मायोसाइटिस का ट्रीटमेंट करवाएंगी। बता दें कि बीते वर्ष ही सामंथा को ये बीमारी हुई थी और तब अधिक तबीयत खराब होने के कारण उन्होंने फिल्म खुशी की शूटिंग बीच में रोक दी थी तथा फिर महीनों बाद वापसी की थी।

बता दें कि बीते 1 वर्ष में सामंथा ने काफी बुरा वक़्त देखा है। पहले बीमारी से लड़ना और फिर उनकी फिल्म का भी नहीं चलना। सामंथा ने सोशल मीडिया पर लिखा था, '1 वर्ष हो गए इस बीमारी को। मेरे शरीर के साथ काफी लड़ाई, ना नमक, ना चीनी बस दवाइयां। एक वर्ष समस्याओं से भरा और प्रोफेशनली भी सब फेल होता हुआ इन चीजों को और इंट्रेस्टिंग बना रहा है। एक वर्ष दुआओं और पूजा का। आर्शीवाद और गिफ्ट्स के लिए प्रार्थना नहीं बल्कि ताकत और शांति के लिए।' दरअसल, सामंथा की फिल्म शकुंतलाम रिलीज हुई थी जिससे अभिनेत्री को बहुत उम्मीद थी, मगर फिल्म चली नहीं और इससे सामंथा रुथ प्रभु को और झटका लगा।

तेजस्वी प्रकाश संग रोमांटिक डेट पर निकले करण कुंद्रा, हाथों में हाथ डाले आए नजर

VIDEO! राखी सावंत ने की पायलट पर की पैसों की बरसात, देखकर भड़के लोग

तेजस्वी प्रकाश के साथ सरेआम हुई छेड़छाड़, एक्ट्रेस ने खुद किया खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -