मुलायम सिंह के बेहद करीबी नेता भाजपा में हुए शामिल, यूपी चुनाव से पहले सपा को बड़ा झटका
मुलायम सिंह के बेहद करीबी नेता भाजपा में हुए शामिल, यूपी चुनाव से पहले सपा को बड़ा झटका
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव से पहले भाजपा ने समाजवादी पार्टी (सपा) को एक बड़ा झटका दिया है। सपा के MLC और मुलायम सिंह यादव के बेहद बेहद करीबी माने जाने वाले शतरुद्र प्रकाश को भाजपा में शामिल कर लिया है। भाजपा यूपी इकाई के अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने उन्हें पार्टी में शामिल कराया है। स्वतंत्र देव सिंह ने कहा कि शतरुद्र प्रकाश के आने से भाजपा और सशक्त होगी। ज्वाइनिंग कमेटी के अध्यक्ष लक्ष्मीकांत वाजपेई ने कहा कि समाजवादी आंदोलन राह से भटक चुका है।

भाजपा की सदस्यता ग्रहण करने बाद शतरुद्र प्रकाश ने कहा कि हमने शुरू से गैर कांग्रेस वाद की सियासत की है। आज राजनारायण जी की पुण्यतिथि पर मैं भाजपा में शामिल हो रहा हूँ। पहले पूर्वांचल के जिलों की पहचान माफियाओं से हुआ करती थी, किन्तु आज ऐसा नहीं है। इसके लिए मोदी योगी को बधाई। यूपी राज्य सरकार द्वारा काशी विश्वनाथ विशिष्ट क्षेत्र विकास परिषद के तहत वाराणसी में लगभग 800 करोड़ रुपये की लागत से गंगा तट पर नवनिर्मित 5,27,760 वर्ग फीट पर विश्वनाथ धाम का निर्माण व लोकार्पण पीएम मोदी ने किया। यह अद्भुत कार्य कई शताब्दी की पीढ़ियों तक याद किया जाएगा।

बता दूं कि शतरुद्र प्रकाश बीते दिनों विधान परिषद में काशी विश्वनाथ कॉरिडोर के निर्माण के पक्ष में प्रस्ताव रखा था। वह राज्य सरकार से काशी विश्वनाथ धाम को विश्व धरोहर मे शामिल करने की मांग भी कर चुके हैं। शतरुद्र प्रकाश पुराने सपाई हैं। इनकी पत्नी भी सपा छात्र संघ की अध्यक्ष रह चुकी हैं।

केरल भाजपा ने नेता की हत्या की एनआईए जांच की मांग की

अनिल देशमुख के खिलाफ ED ने दायर की 7000 पन्नों की चार्जशीट, इन लोगों के नाम आए सामने

मुसलामानों के बाद अब मोदी सरकार का नया टार्गेट ईसाई .., कांग्रेस नेता चिदंबरम का आरोप

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -