सपा ने जारी की लोकसभा उम्मीदवारों की एक और सूची, 7 नामों का किया ऐलान
सपा ने जारी की लोकसभा उम्मीदवारों की एक और सूची, 7 नामों का किया ऐलान
Share:

लखनऊ: समाजवादी पार्टी (सपा) ने आगामी लोकसभा चुनाव के लिए उम्मीदवारों की एक और सूची जारी की है, जिसमें सात दावेदार शामिल हैं। उल्लेखनीय उम्मीदवारों में जौनपुर से बाबू सिंह कुशवाहा और डुमरियागंज से भीष्म शंकर 'कुशल' तिवारी हैं।

सपा के नवघोषित उम्मीदवारों में फूलपुर से अमरनाथ मौर्य, श्रावस्ती से राम शिरोमणि वर्मा, संतकबीरनगर से लक्ष्मीकांत उर्फ ​​पप्पू निषाद, सलेमपुर से रमाशंकर राजभर और मछलीशहर से प्रिया सरोज शामिल हैं। वहीं, भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) ने मछलीशहर से बीपी सरोज, फूलपुर से प्रवीण पटेल, डुमरियागंज से जगदंबिका पाल, जौनपुर से कृपाशंकर सिंह, सलेमपुर से रवींद्र कुशवाहा, संत कबीरनगर से प्रवीण निषाद और श्रावस्ती से साकेत मिश्रा को मैदान में उतारा है। 

इससे पहले, सपा ने कौशांबी से वरिष्ठ बसपा नेता और पूर्व मंत्री इंद्रजीत सरोज के बेटे पुष्पेंद्र सरोज और कुशीनगर से अजय प्रताप सिंह उर्फ ​​पिंटू सैंथवार को उम्मीदवार बनाया था। इसके अलावा, सपा ने कई उम्मीदवारों को टिकट दिया है, जिनमें संभल से जियाउर्रमान बर्क, बागपत से मनोज चौधरी, नोएडा से डॉ। महेंद्र नागर, पीलीभीत से भगत सरन गंगवार और घोसी से राजीव राय शामिल हैं।

मुजफ्फरनगर से हरेंद्र मलिक पर अखिलेश यादव ने भरोसा जताया है, जबकि गाजीपुर से मुख्तार अंसारी के भाई अफजाल अंसारी ने टिकट पक्का कर लिया है। अन्य सपा उम्मीदवारों में शाजहांपुर से राजेश कश्यप, हरदोई से उषा वर्मा, मिश्रिख से रामपाल राजवंशी, मोहनलालगंज से आरके चौधरी और प्रतापगढ़ से एसपी सिंह बघेल शामिल हैं।

बढ़ेगी इंडियन आर्मी की ताकत, DRDO ने किया एंटी-टैंक गाइडेड मिसाइल का सफल परीक्षण

अल-अक्सा मस्जिद पर जुटे हज़रों फिलिस्तीनी मुस्लिम, इजराइल पर ईरानी हमले का जश्न मनाया, Video

बांका बम विस्फोट मामले में मोहम्मद इस्माइल और नूर मोहम्मद गिरफ्तार, दो मासूम बच्चों की हुई थी मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -