हाथरस में हिंसा भड़काना चाहता था PFI, मोहसिन रजा ने की संगठन को बैन करने की मांग
हाथरस में हिंसा भड़काना चाहता था PFI, मोहसिन रजा ने की संगठन को बैन करने की मांग
Share:

लखनऊ: योगी सरकार में अल्पसंख्यक मंत्री मोहसिन रजा ने पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया (PFI) को प्रतिबंधित करने की मांग की है. उन्होंने कहा है कि हमारी सुरक्षा एजेंसियों ने PFI की हिंदुओं को हिंदुओं से लड़ाने की साजिश को विफल कर दिया है. PFI प्रतिबंधित आतंकी संगठन स्टुडेंट इस्लामिक मूवमेंट ऑफ इंडिया (SIMI) का नया मॉडल है. मोहसिन रजा ने कहा कि हाथरस मामले में पीएफआई की भूमिका निकल कर आई है. वो इलाके में जातिगत दंगे करवाने की फ़िराक़ में था. 

मोहसिन रजा ने आगे कहा कि जो भी सियासी दल PFI को समर्थन दे रहे हैं वो देश में आतंक फैलाने की साजिश रच रहे हैं. इसलिए मैं भारत सरकार से मांग करता हूं कि SIMI की प्रकार ही जांच कर PFI को भी आतंकी संगठन घोषित कर प्रतिबन्ध लगाया जाए. इसके आलावा जांच के बाद संगठन से संबंधित सभी दोषी व्यक्तियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाए. दरअसल, हाथरस सामूहिक दुष्कर्म मामले में उत्तर प्रदेश सरकार ने सोमवार को षड्यंत्र का दावा किया था. 

जिसके बाद से एजेंसिया अलर्ट हो गई हैं और हाथरस आने-जाने वालों पर कड़ी नज़र रखी जा रही है. इस बीच मथुरा में चार लोगों को अरेस्ट किया गया है. यह चारों हाथरस जा रहे थे. इन चारों का ताल्लुक पीएफआई से बताया जा रहा है. इनमें एक मल्लापुरम का निवासी है, जबकि तीन अन्य मुजफ्फरनगर, बहराईच और रामपुर के निवासी हैं. पुलिस ने इन चारों के पास से मोबाइल, लैपटॉप और संदिग्ध साहित्य मिला है.

हाथरस केस: रात में क्यों की गई थी पीड़िता की अंत्येष्टि ? योगी सरकार ने SC में बताया कारण

विश्व का हर 10वां शख्स कोरोना संक्रमित ! WHO का डरा देने वाला बयान

मायावती का सीएम योगी पर हमला, कहा- दंगे भड़काने का आरोप सही या गलत, समय बताएगा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -