दहेज़ के लिए बहु को पीटकर जख्म पर लगाते थे निम्बू-मिर्च
दहेज़ के लिए बहु को पीटकर जख्म पर लगाते थे निम्बू-मिर्च
Share:

हाल ही में एक ऐसा खौफनाक मामला सामने आया है जिसे सुनने के बाद आपके कान खड़े हो जाएंगे. खबरों के अनुसार यह मामला प्रेमनगर का है जहाँ के एक कारोबारी ने चालीस लाख रुपये खर्च कर लुधियाना के बड़े व्यापारी से अपनी बेटी की शादी की और शादी के बाद दहेज से नाखुश ससुरालियों ने 20 लाख रुपये की और मांग शुरू कर दी. उसके बाद जब नव विवाहिता ने अपने घरवालों से रुपये नहीं मांगें तो उस पर जुल्मों की इंतहा शुरू हो गई. बताया जा रहा है कि नवविवाहिता की पिटाई के बाद उसके जख्मों पर नमक-मिर्च लगाकर उसे खूब तड़पाया जाता था.

वहीं पीडि़ता ने परिजनों को जब इस बात की सूचना दी तो मायके वालों ने समझाने का प्रयास किया लेकिन जब प्रताड़ना बंद नहीं हुई तो एसएसपी से शिकायत दर्ज करवाई. इस मामले में प्रेमनगर पुलिस ने पति समेत ससुरालियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है और इस मामले में जांच की जा रही है. वहीं प्रेमनगर में राजेंद्र नगर निवासी एक कारोबारी ने बताया कि 'उन्होंने अपनी बेटी की शादी अप्रैल 2018 में लुधियाना के व्यापारी हरसुमित सिंह पुत्र सरदार हरचरन सिंह निवासी थान सिंह नगर गली नंबर 1 थाना डिवीजन नंबर 3 लुधियाना, पंजाब के साथ की थी. वहीं शादी में उन्होंने एक स्विफ्ट कार, मोटी नकदी, महंगा सामान और 40 ग्राम सोने की चेन व सोने का कड़ा दिया.

लेकिन ससुराल जाते ही दहेज से नाखुश पति व ससुरालियों ने बेटी को प्रताड़ित करना शुरू कर दिया.' इस मामले में बेटी ने बताया तो 'पांच लाख नकद और भी दिया गया, लेकिन ससुराली संतुष्ट नहीं हुए और वह ताने देते थे कि शादी कहीं और करते तो एक करोड़ रुपये मिलते.' इन सबके बाद लड़की को मारा जाने लगा और उसके जख्मों पर निम्बू और मिर्च घिसा जाता था जिससे तंग आकर लड़की ने पुलिस में शिकायत की.

फेसबुक पर दोस्ती के बाद बना लिए संबंध, अंजाम हुआ बुरा

बेटे ने माँ-बाप के साथ किया ऐसा सलूक कि सुनकर उड़े पुलिसवालों के होश

माँ-फूफा के साथ बना रही थी संबंध, बेटे ने जला दी लाइट और फिर...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -