सलमान ने दिखाई सांप्रदायिक सौहार्दता
सलमान ने दिखाई सांप्रदायिक सौहार्दता
Share:

राजनीतिज्ञों के रंग भी बड़े अजीब होते हैं, कभी ये एकदम कट्टर नज़र आते हैं, तो कभी गंगा -जमुनी तहज़ीब को अपनाते दिखाई देते हैं. ऐसे ही नेताओं में केंद्रीय मंत्री व कांग्रेस नेता सलमान खुर्शीद का नाम भी शुमार किया जा सकता है. आमतौर पर मुस्लिम विचारधारा की छवि वाले सलमान ने इस बार ऐसा काम किया कि हिन्दू धर्मावलम्बी भी अचरज में पड़ गए. उन्होंने कम्बोह कल्कि महोत्सव में भगवान श्रीराम व सीता माता की आरती की.यह मामला सुर्ख़ियों में आ गया है.

बता दें कि जनपद के ऐंचौड़ा कम्बोह में आयोजित कल्कि महोत्सव में पूर्व केंद्रीय मंत्री व कांग्रेस नेता सलमान खुर्शीद भी शामिल हुए .इस कल्कि महोत्सव में दिल्ली व मुंबई के कलाकारों द्वारा रामायण मंचन की प्रस्तुति के पूर्व आरती की तैयारियां की जा रही थी.

उल्लेखनीय है कि जब श्रीराम व सीता जी की आरती के लिए संत, महात्मा खड़े हुए तो कांग्रेस नेता सलमान खुर्शीद भी आरती करने पहुंचे और स्वामी चक्रपाणि महाराज के साथ हाथ में आरती का थाल लेकर विधिवत श्रीराम, सीता की आरती की.सलमान खुर्शीद के द्वारा पूरी तरह आस्था व भक्ति के रंग में सराबोर होकर यूँ आरती करना सबको हैरत में डाल गया.इसका वीडियो भी बनाया गया. सांप्रदायिक सौहार्दता का यह मामला सुर्ख़ियों में आना ही था.

यह भी देखें

कांग्रेस ने ग्लोबल इन्वेस्टमेंट समिट को कहा जनता के धन की बर्बादी

नोटबंदी के एक वर्ष पूरा होने पर कांग्रेस मनाएगी काला दिवस

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -