सलमान ने 'टाइगर 3' के सेट से अपने भतीजे संग शेयर की तस्वीर
सलमान ने 'टाइगर 3' के सेट से अपने भतीजे संग शेयर की तस्वीर
Share:

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान ने रूस से अपने भतीजे निर्वाण खान के साथ एक तस्वीर साझा की जहां वह आगामी जासूसी थ्रिलर फिल्म 'टाइगर 3' की शूटिंग कर रहे हैं। अभिनेता ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फोटो शेयर की। फोटो में अभिनेता-निर्माता सोहेल खान के बेटे सलमान और निर्वाण रूस की सड़कों पर घूमते नजर आ रहे हैं।

रिप्ड ब्लू जींस, ग्रे टी-शर्ट, चेकर्ड जैकेट और बेसबॉल कैप में, 55 वर्षीय अभिनेता सुंदर लग रहे हैं। निर्वाण को ऑलिव ग्रीन कार्गो ट्राउजर, काले चमड़े की जैकेट और एक हुडी में आकस्मिक रूप से तैयार किया गया है। इस पोस्ट को शेयर करते हुए सलमान खान से कैप्शन देते हुए लिखा है- Chacha Bhatija … @nirvankhan15, उनके इस पोस्ट को शेयर करने के बाद से ही फैंस भरभर पर कमैंट्स और लाइक कर रहे है।"

'टाइगर 3' तीसरी किस्त है जिसे मनीष शर्मा द्वारा निर्देशित है और इसमें कैटरीना कैफ भी हैं। कोविड-19 के वैश्विक प्रकोप के कारण फिल्म को रोक दिया गया था। 'टाइगर 3' स्पाई थ्रिलर फ्रैंचाइज़ी का तीसरा भाग है। कबीर खान द्वारा निर्देशित पहली किस्त 'एक था टाइगर' 2012 में रिलीज़ हुई थी। दूसरी फिल्म 'टाइगर ज़िंदा है' 2017 में रिलीज़ हुई थी और इसका निर्देशन अली अब्बास ज़फ़र ने किया था।

मानसून में ओडिशा की हालत खराब, सामान्य से 31 फीसद कम हुई बरसात

प्रधानमंत्री मोदी आज जलियांवाला बाग के नए परिसर का करेंगे उद्घाटन

सरकार ने बीएच-सीरीज के तहत नए वाहनों के लिए नया पंजीकरण चिह्न किया पेश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -