दर्शकों को खींचने में कामयाब रही जान्हवी-राजकुमार की जोड़ी,  देखिए 'रूही' का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन
दर्शकों को खींचने में कामयाब रही जान्हवी-राजकुमार की जोड़ी, देखिए 'रूही' का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन
Share:

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेत्री जान्हवी कपूर, राजकुमार राव और वरुण शर्मा की हॉरर-कॉमेडी फिल्म 'रूही' को सिनेमाघरों में मिली-जुली प्रतिक्रिया मिली है। पहले दिन फिल्म ने 3.06 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है। हार्दिक मेहता द्वारा निर्देशित फिल्म 'रूही' जो गुरुवार को सिनेमाघरों में रिलीज की गई थी। यह बॉलीवुड की पहली बड़ी फिल्म है, जो कोरोना लॉकडाउन के बाद रिलीज हुई। नागपुर में लगे लाॅकडाउन और अन्य राज्यों में कोरोना के बढ़ते मामलों के बीच रूही का फर्स्ट डे कलेक्शन संतोषजनक है।

PVR लिमिटेड के CEO गौतम दत्ता ने फिल्म की विस्तृत अपील के बारे में बात करते हुए कहा कि, "रूही ने फिल्म उद्योग के आत्मविश्वास को बढ़ाया है और सिनेमाघरों के सुरक्षित वातावरण में उन्हें शानदार मनोरंजन प्रदान करने के लिए दर्शकों के भरोसे को भी दोहराया है। रूही को मिला प्यार सराहनीय है।' आईनॉक्स के सौरभ वर्मा ने बताया कि, "रूही की प्रतिक्रिया उससे भी बेहतर है जो हमने उम्मीद की थी। हाॅल में सिर्फ हंसने की आवाज़ सुनाई दे रही थी।' रूपाणी सिनेमा के विशेक चौहान ने कहा कि, "दर्शक फिल्म को पसंद कर रहे हैं और लोग काफी तादाद में आ रहे हैं। हर शो के साथ फुटफॉल बढ़ रहा है।"

बता दें कि रूही' जिसका पहले 'रूह आफ्जा' और फिर 'रूही अफ्जाना' नाम रखा गया था। इसे गत वर्ष जून के पहले हफ्ते में सिनेमाघरों में रिलीज किया जाना था। हालांकि,  कोरोना महामारी के चलते, निर्माताओं को रिलीज की तारीख को स्थगित करना पड़ा। अब जाकर इसे रिलीज किया गया है। 

'सूर्यवंशी' की रिलीज डेट को लेकर हुआ बड़ा खुलासा, ख़ुशी से झूम उठेंगे अक्षय कुमार के फैंस

तनुश्री दत्ता ने घटाया अपना वजन, फैंस बोले- 'बच्चों की क्रश वापस आ गई'

बॉलीवुड के इस मशहूर विलेन को हुआ कोरोना संक्रमण, हैं अस्पताल में भर्ती

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -