आखिकार बेगम के साथ शरीक होंगे सलमान.....
आखिकार बेगम के साथ शरीक होंगे सलमान.....
Share:

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता सलमान खान जिसकी फिल्म 'सुल्तान' के आजकल कुछ ज्यादा ही चर्चे है इस फिल्म में हमे अभिनेता सलमान तो नजर आएँगे ही साथ साथ ही अभिनेत्री अनुष्का शर्मा भी नजर आएगी. फिल्म में यह दोनों ही कलाकार कुश्ती के एरिना में अपना दमखम दिखाते हुए नजर आने वाले है. आपको बता दे की इस फिल्म में हमे सलमान अनुष्का व रणदीप हुड्डा नजर आने वाले है तथा सलमान की फिल्म सुल्तान जो कि जल्द ही हमे ईद के मौके पर दिखाई देगी अभी चर्चा चल रही है कि इस साल ईद पर रिलीज हो रही है.

इसके साथ ही साथ अब सुनने में आ रहा है कि बॉलीवुड का यह सुल्तान राजनेता बाबा सिद्दीकी की इफ्तार पार्टी में इस बार अपनी कथित गर्लफ्रेंड लूलिया वंतूर के साथ शरीक होंगे। राजनेता बाबा सिद्दीकी ने एक बयान में कहा, सलमान और उनकी बहन अलविरा ने इफ्तार पार्टी में महिलाओं को भी शामिल करने का सुझाव दिया है। इस इफ्तार पार्टी में पुरुषों के साथ-साथ महिलाएं भी अपना रोजा खोलेंगी। पारंपरिक तौर पर इफ्तार पार्टी में केवल पुरुष ही शरीक होते रहे हैं.

इस साल की इफ्तार पार्टी रविवार को होगी, जिसमें सलमान खान, लूलिया वंतूर, एमी जैक्शन तथा गोल्डी बहल शामिल होंगे। बता दें कि बाबा सिद्दीकी की इफ्तार पार्टी हमेशा ही चर्चा का विषय बनती हैं। इससे पहले सलमान और शाहरुख ने एक-दूसरे को सिद्दीकी की इफ्तार पार्टी में ही गले लगाया था.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -