कोरोना कहर के बीच फ्रंटलाइन वर्कर्स को फूड किट्स बांट रहे हैं सलमान खान

कोविड 19 का कहर तेजी से बढ़ रहा है। आप सभी जानते ही होंगे बीते साल कोविड के जंग लड़ने के लिए सलमान खान ने जरूरतमंद की मदद के लिए खाने के किट्स और पैसे डोनेट किए थे। अब एक बार फिर सलमान सभी के लिए मसीहा बने हैं। एक बार फिर से सलमान मदद के लिए आगे आए हैं। कुछ रिपोर्ट्स को माना जाए तो सलमान खान फ्रंटलाइन वर्कर्स के लिए खाने के ट्रक्स भिजवा रहे हैं। इन दिनों वह सभी को फुड किट्स दान कर रहे हैं। इस बारे में जानकारी युवा सेना के लीडर राहुल कनाल ने दी है।

हाल ही में राहुल ने बताया कि सलमान पुलिस ऑफिसर्स, बीएमसी स्टाफ और हेल्थ वर्कर्स की मदद के लिए आगे आए हैं। एक मशहूर वेबसाइट से बातचीत करते हुए राहुल ने कहा, 'जो फूड किट्स सलमान दे रहे हैं उसमें मिनरल वॉटर, चाय, बिस्किट और स्नैक्स हैं जिसमें उपमा, पोहा, वड़ा पाव और पाव भाजी है। हमने साथ में हेल्पलाइन नंबर्स भी शुरू किए हैं जिसमें फ्रंटलाइन वर्कर्स कॉल करके मदद मांग सकते हैं। हम उनके एरिया में जाकर उनकी मदद करेंगे। ये सलमान का तरीका है उनके काम के लिए धन्यवाद कहने हा। 15 मई तक ये सब चालू रहेगा।'

इसके अलावा राहुल ने ये भी बताया कि अब तक सलमान ने वर्ली और जुहू के फ्रंटलाइन वर्कर्स तक मदद पहुंचाई है और आने वाले 3 हफ्तों में मुंबई के बाकी शहरों में भी मदद पहुंचाई जाएगी। वैसे काम के बारे में बात करें तो जल्द ही सलमान खान फिल्म राधे में दिखाई देंगे। इस फिल्म का ट्रेलर हाल ही में रिलीज हुआ है और इसे फैंस का खूब प्यार मिल रहा है। फिल्म में एक्शन की भरमार है जो आप देख सकते हैं। फिल्म 13 मई को रिलीज होगी।

रेमडेसिविर बनाने के लिए 20 नई यूनिट को मिली मंजूरी, अब प्रतिमाह होगा 74 लाख वायल का उत्पादन

IPL 2021 Points Table: KKR को हराने के बाद शीर्ष पर पहुंची CSK, दूसरे स्थान पर खिसकी RCB

भारत ने कर दिखाया अनोखा काम, बनाया ऐसा मास्‍क जो फेंकने बाद बन जाएगा पेड़

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -