IPL 2021 Points Table: KKR को हराने के बाद शीर्ष पर पहुंची CSK, दूसरे स्थान पर खिसकी RCB
IPL 2021 Points Table: KKR को हराने के बाद शीर्ष पर पहुंची CSK, दूसरे स्थान पर खिसकी RCB
Share:

नई दिल्ली: इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2021) में बुधवार को डबल हेडर मैच खेले गए. पहला मैच सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) और पंजाब किंग्स (PBKS) के बीच खेला गया तो वहीं, दूसरा मैच चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) और कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के बीच हुआ. पहले मैच में हैदराबाद ने जीत दर्ज की, तो दूसरे मैच में CSK ने बाजी मारी. जहां एक ओर यह SRH की सीजन की पहली जीत रही, तो वहीं CSK की यह लगातार तीसरी जीत रही. 

इन डबल हेडर मुकाबलों के बाद IPL के 14वें सीजन की पॉइंट टेबल में कुछ बदलाव हुआ. इसके बाद CSK, रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) को पछाड़ते हुए शीर्ष पर आ गई है. पहले मैच में हैदराबाद ने खलील अहमद और अभिषेक शर्मा की बेहतरीन गेंदबाजी के दम पर PBKS को 120 रन पर ढेर कर दिया. इसके बाद 'मैन ऑफ द मैच' जॉनी बेयरस्टॉ की नाबाद 63 रन की पारी के बूते SRH ने पंजाब किंग्स को नौ विकेट से मात देकर सीजन के चार मैचों में पहली जीत दर्ज की. इसके बाद CSK ने फाफ डुप्लेसी के नाबाद 95 रन और रुतुराज गायकवाड़ के 64 रन से तीन विकेट पर 220 रन का बड़ा स्कोर खड़ा किया. इसके जवाब में KKR 19.1 ओवर में 202 रन पर ढेर हो गई और उसे 18 रन से शिकस्त का सामना करना पड़ा. दीपक चाहर और लुंगी एनगिडी की गेंदबाजी पैट कमिंस और आंद्रे रसेल के तूफानी अर्धशतक पर भारी पड़ी. कोलकाता को लगातार तीसरी शिकस्त का सामना करना पड़ा

IPL 2021 में पहले मुकाबले में हार के बाद चेन्नई सुपर किंग्स ने इसके बाद लगातार तीन मैचों में जीत दर्ज की. लगातार तीन जीत के साथ CSK अकंतालिका में 6 अंक और +1.142 नेट रनरेट के साथ शीर्ष पर है. इसके बाद विराट कोहली की कप्तानी वाली RCB का नंबर है, जो 6 अंक के साथ दूसरे पायदान पर है. अंकतालिका में तीसरे स्थान पर 6 प्वॉइंट्स के साथ DC है. टॉप तीनों टीमों के अंक बराबर हैं, मगर नेट रनरेट अलग-अलग है.

कप्तान रोहित शर्मा और कीरोन पोलार्ड के विकेट मेरे लिए खास थे: अमित मिश्रा

IPL 2021: KL राहुल के नाम दर्ज हुआ बड़ा रिकॉर्ड, कोहली-रोहित भी रह गए पीछे

IPL 2021: आज हैदराबाद से भिड़ेगा पंजाब, ये हो सकती है दोनों टीमों की प्लेइंग इलेवन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -