सुल्तान ने बॉलीवुड में रचा इतिहास.....
सुल्तान ने बॉलीवुड में रचा इतिहास.....
Share:

बॉलीवुड के दबंग अभिनेता सलमान खान की फिल्म 'सुल्तान' रिलीज होते ही बॉक्स ऑफिस पर धड़ाधड़ कमाई के रिकॉर्ड बनाने में कामयाब होती नजर आ रही है। रिलीज के पहले ही दिन 40 करोड़ की कमाई कर 'सुल्तान' ने कई रिकॉर्ड अपने नाम दर्ज करवा लिए हैं। फिल्म अपनी कामयाबी की और अग्र्सर है. फिल्म की इस कामयाबी को लेकर 'सुल्तान' के डायरेक्टर 'अली अब्बास जफर' से पूछा गया कि फिल्म इतना धमाल मचा रही है तो इस पर क्या कहना चाहेंगे आप तो अली अब्बास जफर ने कहा कि यह तो आप सभी कि दुआओ का असर है कि फिल्म कमाल व धमाल मचा रही है।

बता दे कि पिछले बुधवार को इस ईद के मौके पर रिलीज़ होने के बाद फ़िल्म 'सुल्तान' बॉक्स ऑफिस पर लगातार नया रिकॉर्ड बना रही है। इस फिल्म ने सबसे फ़ास्ट डबल सेंचुरी का नया रिकॉर्ड बना लिया है। 'सुल्तान' ने पहले 7 दिनों में ही भारतीय बॉक्स ऑफिस पर 200 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है।

'सुल्तान' से पहले, 9 दिनों में 'पिके', 'बजरंगी भाईजान' और 'धूम-3' ने 200 करोड़ कलेक्शन पार किया था। अब 7 दिनों में ही 'सुल्तान' ने 208 करोड़ का कलेक्शन कर फास्टेस्ट डबल सेंचुरी का नया रिकॉर्ड बना लिया है। ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्वीट कर बताया कि सलमान की अब तक 3 फिल्में (किक, प्रेम रतन धन पायो और सुल्तान) 200 करोड़ क्लब में और एक फिल्म (बजरंगी भाईजान) 300 करोड़ क्लब में पहुंची है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -