सलमान खान की बहनों को हुआ था कोरोना, अर्पिता ने पोस्ट कर दी जानकारी
सलमान खान की बहनों को हुआ था कोरोना, अर्पिता ने पोस्ट कर दी जानकारी
Share:

बॉलीवुड के स्टार्स हो या आम जनता कोरोना संक्रमण से कोई नहीं बच पा रहा है। अब तक कई लोग इस संक्रमण की चपेट में आ चुके हैं। वही कई लोग इस संक्रमण के चलते अपनी जान खो चुके हैं। अब इस संक्रमण की चपेट में आईं हैं सलमान खान की बहनें। जी दरअसल हाल ही में राधे के प्रमोशन के एक इंटरव्यू में सलमान खान ने यह चौकाने वाला खुलासा किया है। उन्होंने बताया है कि उनकी बहनों को कोरोना हुआ था, हालांकि अब खुद अर्पिता खान ने सोशल मीडिया पर पोस्ट के जरिए जानकारी दी है।

 

जी दरअसल सलमान खान ने बहनों के कोरोना संक्रमित पाए जाने के बारे में एक इंटरव्यू के दौरान बात बताई तो सभी के होश उड़ गए। वहीँ अब मिली जानकारी के तहत सलमान खान की बहने कोरोना को हरा चुकी हैं। बीते दिनों सलमान खान ने राधे के प्रमोशन के लिए दिए गए एक इंटरव्यू के दौरान बात करते हुए कहा है कि, ''कोरोना की दूसरी लहर में अर्पिता खान कोरोना संक्रमित हो चुकी हैं। अर्पिता के साथ एक्टर की एक कजिन को भी कोविड हो चुका है। हालांकि खुशी की बात ये है कि दोनों ने ही कोरोना से जंग जीत ली है और अब पूरी तरह रिकवर हो चुकी हैं।'' अब इस बारे में खुद सलमान खान की बहन अर्पिता ने बताया है।

उन्होंने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर पोस्ट शेयर कर बताया है कि उनको कोरोना हुआ था। आप देख सकते हैं अर्पिता ने अपनी पोस्ट में लिखा है, ''मैं अप्रैल 2021 के शुरुआत में कोविड-19 से संक्रमित पाई गई थी। हालांकि, मुझे कोई लक्षण नहीं थे, मैंने सारी गाइडलाइन्स और प्रोटोकॉल का पालन किया था। भगवान की कृपा से मैं ठीक हूं और रिकवरी हो गई सुरक्षित रहें, मजबूत रहें और पॉजिटिव रहें।'' वैसे काम के बारे में बात करें तो सलमान की फिल्म राधे ईद के मौके पर रिलीज होने वाली है। इस फिल्म में एक्टर के साथ दिशा पाटनी दिखाई देंगी।

केरल ने सुप्रीम कोर्ट के निर्देशों के बाद पैरोल पर 568 कैदियों को किया रिहा

ऑक्सीजन आपूर्ति के कारण तिरुपति के अस्पताल में हुई 11 मरीजों मौत

मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के नेतृत्व में 43 मंत्रियों ने ली शपथ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -