कोरोना काल में साइकिल की सवारी करते नजर आए सलमान खान
कोरोना काल में साइकिल की सवारी करते नजर आए सलमान खान
Share:

सलमान खान अपने नए नए अंदाज के कारण इन दिनों लगातार चर्चाओं में बने हुए हैं. वह अपने इंस्टाग्राम पर लगातार कई ऐसे पोस्ट करते हैं जो बेहतरीन होते हैं. अब उन्होंने एक नयी पोस्ट की है जो आप देख सकते हैं. इस पोस्ट में वह साइकिल की सवारी करते नजर आ रहे हैं. आप देख सकते हैं एक्टर द्वारा शेयर की गई तस्वीर में वह खेतों के आसपास साइकिल चला रहे हैं.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on

वैसे इस दौरान कोरोना से बचने के लिए सलमान खान ने चेहरे पर मास्क भी लगाया हुआ है . वैसे इस दौरान सलमान खान खुद तो कोरोना वायरस गाइडलाइन्स का पूरा ख्याल रख ही रहे हैं लेकिन इसी के साथ ही उन्होंने अपने फैंस से भी यह कहा है कि वह भी सुरक्षित रहे. आप देख सकते हैं तस्वीर को शेयर कर एक्टर ने लिखा है, 'स्टे सेफ...'

वैसे इस समय सलमान के फैंस को उनकी ये तस्वीर बड़ी अच्छी लग रही है. इसी के कारण अब तक इस पर लाइक्स की संख्या बढ़ गई है. वैसे यह पहली बार नहीं है जब सलमान खान मुंबई की सड़क पर इस तरह से साइकिल की सवारी करते नजर आ रहे हैं. जी दरअसल सलमान खान को अक्सर अपनी साइकिल लेकर घूमते हुए देखा जाता है. वह बहुत बार मुंबई की सड़कों पर फर्राटेदार साइकिल चलाते हुए दिखाई दे चुके है. वैसे कई बार तो सलमान खान बिना किसी सिक्योरिटी के ही घर से बाहर चले जाते हैं और उस दौरान उनके फैंस उन्हें देखते ही रह जाते हैं.

उद्धव सरकार पर भड़कीं कंगना, कहा- 'तेरा घमंड टूटेगा...'

BMC के एक्शन पर कंगना रनौत ने दिया करारा जवाब

अध्ययन सुमन ने पीछे लिए कदम, कहा- 'कंगना से कोई रिश्ता नहीं और ना कभी होगा'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -