दबंग ने करवाया पैचअप, फिर से बढ़ने लगी करीबियां
दबंग ने करवाया पैचअप, फिर से बढ़ने लगी करीबियां
Share:

टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली और फिल्म अभिनेत्री अनुष्कजा शर्मा फिर से करीब आ गए. ब्रैकअप की तमाम खबरों के बीच दोनों एक साथ देखे गए. दोनों ने मुंबई के एक रेस्तरां में डिनर किया. सूत्रों के मुताबिक दोनों के बीच दूरियां खत्म हो गई है. हालांकि इस पैचअप के पीछे बॉलीवुड के दबंग सलमान खान को बड़ी वजह बताया बताया जा रहा . मुंबई में डिनर के बाद दोनों निकले तो अलग-अलग गाडिय़ों में थे, लेकिन सीधे पहुंचे सलमान खान के घर.

खबरों के हवाले से कोहली काफी समय से अनुष्का पर यह दबाव बना रहे थे कि वह अपना बॉलीवुड करियर छोड़ दें, लेकिन अनुष्का को यह बात रास नहीं आई और धीरे-धीरे यह लोकप्रिय कपल एक दूसरे से दूर होने लगा. सूत्रों के मुताबिक अनुष्का और विराट के बीच पैचअप सलमान खान ने ही करवाया है.

क्योंकि सलमान खान की आने वाली फिल्म सुल्तान की वजह से अनुष्का विराट से दूर हो गई थी. बता दे की सुल्तान मूवी में अनुष्का शर्मा, सलमान के साथ काम कर रही है. और विराट वर्ल्ड टी-20 में व्यस्त थे. इस वजह से दोनों एक दूसरे को समय नहीं दे पा रहे थे. लेकिन अब सलमान की वजह से यह पॉपुलर जोड़ी फिर से एक दूसरे के करीब आने लगी है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -