क्या सच में सलमान खान है 64 साल के, वोट कार्ड तो यही दिखाता है
क्या सच में सलमान खान है 64 साल के, वोट कार्ड तो यही दिखाता है
Share:

सोशल मीडिया पर सेलेब्स को लेकर कई खुलासे होते रहते हैं उनमे से कुछ सच होते तो कहीं आधे से ज्यादा ये खबरें फेक होती हैं। ऐसी ही एक खबर आयी हैं बॉलीवुड के दबंग खान यानि सलमान खान के बारे में जी हाँ, इन दिनों सोशल मीडिया पर सलमान खान का एक वोटर आईडी वायरल हो रहा है जिसमे कुछ ऐसा है जीसीए देख कर आप भी हैरान हो जायेंगे। आइये बताते हैं।

दरअसल, सलमान खान का वोटर आईडी सामने आया है जो बहुत वायरल हो रहा है। आपको बता दे कि वोटर कार्ड में सलमान की उम्र 64 साल लिखी है। जिसे देख कर हर कोई हैरान है। खासकर सलमान के फैन ,जो इस बात पर यकीन नही करते। आप देख सकते हैं इस वोटर आईडी कार्ड पर नाम के कॉलम में सलमान खान, पिता के नाम के कॉलम में सलीम खान और उम्र के कॉलम में 64 साल लिखी है। इतना ही नही बल्कि इस पर सलमान की फोटो भी लगी है।

आपको बता दे कि सलमान खान का ये वोटर आईडी द ग्रेटर हैदराबाद के म्‍युनसिपल कॉर्पोरेशन की गलती का नतीजा है। यानी ये फेक कार्ड है। जैसा की हम जानते हैं पूरी दुनिया में हमे एक ही नाम के कई लोग मिलते हैं जिनके पिता के नाम भी वही होते हैं। ऐसा ही कुछ हुआ है यहाँ भी बस सलमान की फोटो लगा दी है इस पर। उनके फैंस भी इस पर हैरान है। लेकिन हैरानी की कोई बात नही है ये उम्र गलत लिखी हुई है।

ओम पूरी का ट्विटर अकाउंट था फर्जी.....

गूगल प्ले स्टोर पर ऐसे पहचान सकते हो आप फेक एप्स

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -