सलमान-गोविंदा के बीच में दरार की वजह है यह....
सलमान-गोविंदा के बीच में दरार की वजह है यह....
Share:

बाॅलीवुड के मशहूर एक्टर गोविंदा जिन्होने अपनी एक्टिंग से लोगो के दिलों मेें अपनी काफी गहरी जगह बना रखी है. आपकों बता दे कि गोविंदा अंतिम बार फिल्म किल दिल में देखने को मिले थें. जिसमे उन्होंने अपने सिक्स एप्स दिखाये थें. इसके बाद से उन्होंने अपनी वापसी नही की. पर खबरे है कि वह जल्द ही वापसी करने वाले है. गोविंदा ऐसे एक्टर है जिन्होंने अपनी सभी फिल्मो से लोगों के दिलो में अपनी एक खास जगह बनाई है.

वैसे तो अभिनेता सलमान व गोविंदा हमे अपनी फिल्मों से सभी का मनोरंजन करते हुए नजर आते रहे है तथा देखा जाए तो आजकल सलमान खान और गोविंदा के बीच काफी दूरियां आ गई हैं। खबर हैं कि अब सलमान इंडस्ट्री में गोविंदा को काम दिलाने में रत्ती भर भी मदद नहीं कर रहे हैं। सलमान खान जब दोस्ती करते हैं तो उसे निभाना भी वो बाखुबी जानते हैं, लेकिन बॉलीवुड में ही उनके कई दोस्त हैं, जो इन दिनों उनसे नाराज चल रहे हैं। संजय दत्त और उनके बीच आई खटास से तो आप वाकिफ ही होंगे। गोविंदा भी हैं सलमान से इन दिनों काफी नाराज. 

हां सलमान ने कुछ साल पहले गोविंदा की बेटी टीना आहुजा को फिल्म में कास्ट करने का वादा किया था लेकिन उन्होंने ये वादा नहीं निभाया। खबर आई थी कि सलमान 'दबंग' में टीना को बतौर अभिनेत्री लेने जा रहे हैं, लेकिन अंत समय में उन्होंने शत्रुघ्न सिन्हा से दोस्ती निभाते हुए सोनाक्षी सिन्हा को फिल्म में साइन कर लिया और तभी से गोविंदा और सलमान के बीच दूरियां आ गईं। खैर हम सभी तो यही चाहते है कि इन दोनों ही दिग्गज अभिनेताओं के बिच में फिर से रिश्ते सामान्य हो जाए.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -