सलमान बोले : फ्रीकी अली, बार -बार देखो, बार-बार देखो फ्रीकी अली
Share:

टेलीविजन के कलर्स चैनल पर आने वाले चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस 10 वे सीजन का प्रोमो जो की पूर्व में ही जारी किया जा चूका है व देखा जाए तो इस सीजन के शो में अब हमे आम लोग भी दिखाई देंगे. इसके 10 वे सीजन को भी सलमान खान ही होस्ट करने वाले है. तथा इसके साथ ही साथ सलमान खान कबीर खान कि फिल्म ट्यूबलाइट की भी शूटिंग में व्यस्त है. अभी वैसे भी देखा जाए तो ना चाहते हुए भी सलमान खान और उनकी एक्स गर्लफ्रेंड रहीं कटरीना कैफ का आमना सामना हो ही जाता है. इस बार यह एक्स कपल किसी इवेंट या शो पर नहीं बल्कि बॉक्स ऑफिस पर टकराएं हैं.

दरअसल 9 सितंबर को सलमान खान के बैनर तले बनी फिल्म 'फ्रीकी अली' भी रिलीज हुई है और कटरीना कैफ और सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म 'बार-बार देखो' भी.  भाईजान एक बार फिर अपने पुराने गिले शि‍कवे भुलाकर फ्रीकी अली के साथ-साथ कटरीना की फिल्म को भी प्रमोट कर रहे हैं.

हाल ही में सलमान ने फेसबुक और ट्विटर पर अपने वीडियोज शेयर किए हैं जिनमें सलमान मजेदार अंदाज में काला चश्मा चढ़ाकर कटरीना की फिल्म 'बार-बार देखो' को प्रमोट कर रहें हैं, लेकिन एक ट्विस्ट के साथ. सलमान वीडियो में कहते नजर आ रहे हैं, 'फ्रीकी अली, बार -बार देखो, बार-बार देखो फ्रीकी अली.'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -