अदालती फैसलों से दबंग खान को है डर
अदालती फैसलों से दबंग खान को है डर
Share:

इन दिनों अपनी फिल्म प्रेम रतन धन पायो के प्रमोशन में व्यस्त बॉलीवुड के दबगं अभिनेता सलमान खान अपने ऊपर चल रही अदालती कारवाही और उनके फैसले को लेकर चिंतित है. सलमान ने फिल्म के प्रमोशन के दौरान कहा कि मैं इस समय फिल्म का प्रमोशन , बिग बॉस और अपनी अगली फिल्म कि शूटिंग कर रहा हूँ. लेकिन मैं अपने ऊपर लटकी अदालती फैसलों की तलवार को लेकर काफी दुखी हूँ. क्योकि मुझ पर जो मुक़दमे चल रहे है अगर उन तीनो में फैसले मेरे खिलाफ आते है तो पांच पांच साल भी जोड़ ले तो 15 साल हो जायेंगे.

जिनसे मेरी और मेरे माता-पिता की जिंदगी पर काफी प्रभाव पड़ेगा. उन्होंने कहा की जो लोग मेरे साथ है वे मेरे अच्छे काम को देखते है. लेकिन अगर जो लोग मेरे खिलाफ है वो मेरे ऊपर चल रहे फैसलों के लिए बैठे है. मैं कितना भी अच्छा काम करलूं वे लोग मेरे खिलफ ही रहेंगे. सलमान ने आगे कहा मेरे ऊपर जो केस चल रहे है वो उच्च न्यायालय में है. जब सलमान से पूछा गया की आप दुआओ को मानते है तो सलमान ने कहा की हां में दुआओ को मानता हूँ.

और सभी लोग इस पर विश्वास रखते है. बस वे ही नहीं मानते जो मजबूत और बड़े है. आपको बता दे कि सलमान पर इस समय हिट एंड रन केस, काला हिरन शिकार मामला और अवैध हथियार रखने के मामले में अदालत में केस चल रहा है. और इन पर अभी फैसला आना बाकी है. सलमान की फिल्म प्रेम रतन धन पायो 12 नवम्बर को सिनेमा घरो में पर्दर्शित होगी.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -