Share:
सलमान भाईजान ने दान किये पैसे, असिस्टेंट डायरेक्टर ने शेयर किया स्क्रीनशॉट
सलमान भाईजान ने दान किये पैसे, असिस्टेंट डायरेक्टर ने शेयर किया स्क्रीनशॉट

इस समय कोरोना वायरस पर काबू नहीं पाया जा सका है और इस कारण अब तक ना जाने कितने ही लोगों की जान जा चुकी है. ऐसे में कोरोना वायरस के खतरे को देखते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 3 मई तक के लिए लॉकडाउन किया हुआ है और सभी को अपने घरों में रहने के लिए कहा गया है ताकि सभी सेफ रहे. वहीं इस लॉकडाउन के चलते कई लोगों के सामने खाने का संकट उत्पन्न हो गया था. ऐसे में कई स्टार्स ने पीएम केयर्स फंड में डोनेशन दिया था.

 

वहीं अब सलमान खान ने भी एक बार फिर साबित कर दिया कि वह हर मुश्किल समय में देश के साथ हैं. जी दरअसल सलमान खान के एनजीओ Being Human ने फिल्म इंडस्ट्री में काम करने वाले 25 हजार लोगों की आर्थिक सहायता करने का फैसला किया था. वहीं अब सलमान के इस एनजीओ ने लोगों के खाते में पैसे पहुंचाने भी आरम्भ कर दिए हैं.

जी दरअसल फिल्म और टीवी इंडस्ट्री के असिस्टेंट डायरेक्टर मनोज शर्मा ने इसका स्क्रीनशॉट शेयर किया है. आप देख सकते हैं मनोज ने बैंक से आए मैसेज का स्क्रीनशॉट ट्वीट किया है. वहीं इस मैसेज में साफ लिखा है कि उनके खाते में Being Human द्वारा पैसे ट्रांसफर किए गए हैं. आप देख सकते हैं मनोज ने अपने ट्वीट में लिखा, 'सलमान सर, दुर्भाग्य से मुझे कभी आपके साथ काम करने का मौका नहीं मिला, न ही मैं कभी आपकी टीम का सदस्य रहा हूं, आप हजारों लोगों की आर्थिक सहायता कर रहे हो जो फिल्म इंडस्ट्री में बिना किसी पहचान के काम कर रहे हैं. मैं बता नहीं सकता कि हम आपके कितने शुक्रगुजार हैं.' वैसे सलमान इससे पहले कई लोगों को पैसे दान कर चुके हैं और खाने का राशन भी पहुंचा चुके हैं.

लॉकडाउन के बीच साफ़ हुई गंगा नदी का वीडियो शेयर कर ख़ुशी से फूली नहीं समा रही यह एक्ट्रेस

सामने आया पाताल लोक का नया टीज़र, दिखा दुनिया का छि‍पा चेहरा

पापा को माँ के साथ खाना बनाते देख शॉक्ड हुईं आलिया भट्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -