एक बार फिर इस संस्कारी बहु ने बिगबॉस में आने का ऑफर ठुकराया

एक बार फिर इस संस्कारी बहु ने बिगबॉस में आने का ऑफर ठुकराया

बिगबॉस सीजन-12 इन दिनों काफी ज्यादा चर्चाओं में चल रहा है. आए दिन बिगबॉस को लेकर कोई ना कोई खबर सुनने में आ रही है जो दर्शकों के उत्साह को और ज्यादा बढ़ा रही है. वैसे तो बिगबॉस-12 में कई सारे सेलेब्स नजर आने वाले हैं लेकिन इन दिनों एक एक्ट्रेस बिगबॉस को लेकर सुर्ख़ियों में चल रही है. हम बात कर रहे हैं देवोलीना भट्टाचार्य की जिन्होंने 'साथ निभाना साथियां' शो में गोपी बहु का किरदार निभाकर घर-घर में अपनी खास पहचान बनाई है. अब तक ऐसा कहा जा रहा था कि देवोलीना भी इस बार बिगबॉस में नजर आ सकती हैं. लेकिन हाल ही में उनके शो में आने को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है.

देवोलीना के बिगबॉस में आने की खबर सुनने के बाद उनके फैंस काफी ज्यादा खुश हो गए थे. हालांकि अब तक बिगबॉस में आने को लेकर देवोलीना की तरफ से कोई बयान सामने नहीं आया है. हाल ही में जो खबर सुनने में आई है उसे सुनने क़े बाद देवोलीना के फैंस जरूर निराश हो जाएंगे. 'द खबरी' ने अपने ट्वीटर अकाउंट से एक पोस्ट किया है जिसमे उन्होंने लिखा है कि उनकी बिगबॉस क़े बारे में देवोलीना से बात हुई है. देवोलीना ने अपनी बातचीत में कहा कि- 'मैं बिग बॉस सीजन 12 नहीं कर रही हूं. मुझे नहीं पता इस तरह की अफवाहें कौन फैला रहा है.'

वो आगे कहती हैं कि- 'इस तरह की बातें पिछले साल भी हुई थी. मैं सलमान खान क़े साथ काम करना जरूर पसंद करुँगी लेकिन मैं बिगबॉस में नहीं आ रही हूँ.' आपको बता दें बिगबॉस सीजन-12 की शुरुआत इस महीने 12 तारीख से हो रही हैं. बिगबॉस का लॉन्चिंग एपिसोड भी आज गोवा में शूट हो रहा है जिसके लिए सल्लू मियां अपनी फिल्म की शूटिंग क़े बिजी शेड्यूल में से वक्त निकालकर गोवा पहुंचे हैं.

बिगबॉस में एंट्री के लिए हिना खान से दुगनी फीस ले रही ये संस्कारी बहु

बिगबॉस के घर में ग्लैमर का तड़का लगाने आ रही ये हसीना

'बिग बॉस' में अपनी हॉटनेस दिखाने को तैयार है टीवी की यह हॉट एक्ट्रेस

?