सलमान की इस करीबी ने शेयर की होश उड़ा देने वाली तस्वीरें
सलमान की इस करीबी ने शेयर की होश उड़ा देने वाली तस्वीरें
Share:

बिगबॉस क़े जरिए अपनी खास पहचान बनाने वाली मशहूर एक्ट्रेस और हॉट मॉडल एली अवराम अक्सर ही अपनी हॉट फोटोज शेयर करती ही रहती हैं. एली सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं. हाल ही में एली ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर लेटेस्ट फोटो शूट की तस्वीरें शेयर की है जिसमें उनका बेहद ही बोल्ड अंदाज़ नजर आ रहा है.

तस्वीरों में आप देख सकते हैं एली ने ब्लैक कलर की ड्रेस में बोल्ड पोज़ दिए हैं. उन्होंने अपनी ड्रेस को नीचे करके अपनी हॉट बॉडी भी फ्लॉन्ट करने की कोशिश की है. इन तस्वीरों में एली बेहद ही खूबसूरत लग रही हैं. सभी फोटोज में एली का सिज़लिंग अवतार नजर आ रहा है. एली ने फोटो शेयर कर कैप्शन में लिखा है कि- You’d be surprised who the love of your life turns out to be. After all, Adventure fell in love with Lost.

एली ने 3 दिन पहले भी ब्लैक और ब्लू ड्रेस में कातिलाना फोटोज शेयर की थी. ये फोटोज उन्होंने डब्बू रत्नानी क़े लिए क्लिक करवाए थे. उनकी फोटोज आते ही सोशल मीडिया पर सनसनी की तरह फ़ैल गई और फैंस उनकी खूब तारीफ कर रहे हैं.

आपको बता दें एली को उनकी खास पहचान बिगबॉस से ही मिली है. एली सलमान खान की फेवरेट कंटेस्टेंट में से एक थीं. पिछले कुछ समय से एली पर्दे से तो दूर है लेकिन कुछ दिनों पहले उनका नाम मशहूर क्रिकटर हार्दिक पांड्या क़े साथ भी जुड़ा था जिसके बाद वो लाइम लाइट में आ गईं थीं.

इतनी हॉट होने के बाद भी इस एक्ट्रेस को नहीं मिल रही फ़िल्में

कृति सैनन के बाद कार्तिक-जैकलीन की जोड़ी दिखेगी पर्दे पर

Teachers Day: बॉलीवुड की सबसे हॉट और सेक्सी टीचर्स

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -