फिल्मो के कारण सलमान-शाहरुख़ की दोस्ती को नहीं पड़ेगा फर्क
फिल्मो के कारण सलमान-शाहरुख़ की दोस्ती को नहीं पड़ेगा फर्क
Share:

बॉलीवुड के किंग ऑफ़ रोमांस अभिनेता शाहरुख खान और दबंग सलमान खान अगले साल बॉक्स ऑफिस पर अपनी अपनी फिल्मों रईस और सुल्तान के साथ टकराएंगे लेकिन बॉलीवुड के किंग शाहरुख का कहना है कि वे दोस्त हैं और बॉक्स ऑफिस पर फिल्में एक साथ रिलीज को टकराव के तौर पर नहीं देखते. दोनों फिल्में अगले साल ईद पर ही रिलीज होंगी. शाहरुख ने यहां एक समारोह में संवाददाताओं से कहा, अब हम फिर से दोस्त बन गये हैं, इसलिए सब कुछ हम साथ में करेंगे. उन्होंने कहा, आप सबके लिए यह टकराव होगा लेकिन हमारे लिए नहीं है.

कमाई का टकराव हो सकता है लेकिन हमारे लिए बराबर बराबर मुनाफा होगा. राहुल ढोलकिया द्वारा निर्देशित रईस एक्शन-थ्रिलर फिल्म है जिसमें शाहरुख के साथ नवोदित अभिनेत्री माहिरा खान भी दिखाई देंगी. इसमें फरहान अख्तर और नवाजुददीन सिददीकी भी अहम रोल कर रहे हैं. सलमान की सुल्तान को आदित्य चोपड़ा बना रहे हैं. साल 2006 में शाहरुख की डॉन और सलमान की जानेमन आसपास ही रिलीज हुई थीं.

डॉन बॉक्स ऑफिस पर कामयाब रही थी जबकि जानेमन दर्शको द्वारा नकार दी गई थी. आपको बतादे की सलमान खान इन दिनों अपनी फिल्म बजरंगी भाईजान के प्रमोशन में व्यस्त है. फिल्म इस साल ईद पर रिलीज होगी.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -