क्या सलमान-लूलिया ने कर ली है सगाई...?
क्या सलमान-लूलिया ने कर ली है सगाई...?
Share:

बॉलीवुड के दबंग अभिनेता सुपरस्टार सलमान खान जो की अभी हाल फिलहाल अपनी आगामी फिल्म जिसका नाम 'सुल्तान' है उसमे सलमान खान हिंदुस्तान के मशहूर पहलवान के किरदार में नजर आएँगे. वैसे भी दबंग सलमान खान आए दिन किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बने रहते हैं. कभी वो अपनी फिल्मों की वजह से तो कभी अपने रिलेशन को लेकर चर्चा में छाए रहते हैं.

आजकल फिर उनके और उनकी रोमानियाई 'गर्लफ्रेंड' लूलिया वांतुर को लेकर खबरों का बाजार गर्म है. आगे जानें कि क्या सलमान-लूलिया ने कर ली है सगाई? आपको बता दें कि कुछ महीने पहले ऐसी खबरें थीं कि सलमान खान ने रोमानियाई सुंदरी के साथ सगाई कर ली है. उस समय लूलिया के हाथों में सगाई की अंगूठी देखी गयी थी जिसके बाद से ही यह कयास लगाया जा रहा था कि दोनों ने सगाई कर ली है.

हालांकि बाद में सलमान की लाडली बहन अर्पिता खान ने ट्वीटर पर ऐसी सभी खबरों का खंडन करते हुए लिखा था, ”जो कुछ अखबार में या वेबसाइट पर छपता है उस पर आपको विश्वास नहीं करना चाहिए.

अब एक बार फिर से सलमान की सगाई की खबरों की जमकर चर्चा हो रही है की अभिनेता सलमान खान ने 'गर्लफ्रेंड' लूलिया वांतुर से सगाई कर ली है. वैसे अभी इन अफवाहों की सच्चाई का तो किसी को पता नहीं है लेकिन सलमान ने हाल ही में आई एक तस्वीर में रिंग लव फिंगर में पहनी है. तस्वीर में सलमान के लव फिंगर में रिंग को देखा जा सकता है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -