सलमान खान और ओवैसी पाकिस्तान के लिए फिट : तोगड़िया
सलमान खान और ओवैसी पाकिस्तान के लिए फिट : तोगड़िया
Share:

जयपुर : विश्व हिन्दू परिषद के अंतरराष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष प्रवीण भाई तोगड़िया ने बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान और AIMIM सांसद असदुद्दीन ओवैसी याकूब मेमन का बचाव करने की आलोचना करते हुए दोनों को 'पाकिस्तान के लिए उपयुक्त' बताया. तोगड़िया ने मंगलवार को पत्रकारों से चर्चा के दौरान कहा कि सलमान और ओवैसी भारत के लिए नहीं बल्कि पाकिस्तान के लिये फिट हैं. उन्होंने कहा कि जो भी लोग मेमन का समर्थन कर रहे हैं ऐसे लोग आंतकवाद को बढ़ावा दे रहें हैं. मेरा लोगों से अनुरोध है कि ऐसे लोगों का समाज से बहिष्कार करें.

तोगड़िया ने कहा कि जम्मू और कश्मीर में पाकिस्तान समर्थित अलगाववादियों का बोलबाला है. ये लोग वहां पाकिस्तान और आंतकवादी संगठन ISIS के झंडे फहरा रहे हैं, लेकिन सरकार ने अभी तक किसी की गिरफ्तारी नहीं की है.

कश्मीरी पंडित हो पुनः स्थापित

जम्मू-कश्मीर में पाकिस्तानी अलगावादी नेताओं के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग करते हुए तोगड़िया ने कहा कि कि कश्मीरी पंडितों को पुर्नस्थापित किया जाना था लेकिन इसको लेकर अभी तक कुछ नहीं किया गया. उन्होंने कहा कि सरकार को हिन्दुओं के साथ किए वायदों को पूरा करना चाहिए और भाजपा को निर्णय लेना है कि वह PDP सरकार को समर्थन जारी रखना चाहिए या नहीं.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -