फिल्म के टाइटल विवाद को लेकर सलमान ने दी VHP को सीख
फिल्म के टाइटल विवाद को लेकर सलमान ने दी VHP को सीख
Share:

बॉलीवुड के दबंग अभिनेता सलमान खान के बारे में सभी लोग जानते है की वे सभी धर्मो का सम्मान करते है, और सामाजिक कार्यो में भी अपनी भागीदारी निभाते है. वैसे उनकी आने वाली फिल्म 'बजरंगी भाईजान' पर हिंदुओं की धार्मिक भावना को आहत करने का आरोप लगाते हुए विश्व हिंदू परिषद (विहिप) सहित कई धार्मिक संगठनों ने इसके खिलाफ प्रदर्शन किया है, लेकिन इन सबसे फिल्म में 'बजरंगी भाईजान' का किरदार निभाने वाले सलमान को कोई फर्क नहीं पड़ता है.

वह ऐसे प्रदर्शन को लेकर न तो डरे हुए हैं और न ही परेशान हैं, बल्कि उन्होंने धार्मिक संगठनों को सहिष्णु रवैया अपनाने और दूसरों के धर्म का सम्मान करने की सीख भी दी. सलमान ने यहां अपनी फिल्म के ईद संबंधी विशेष गाने 'आज की पार्टी' के लांच अवसर पर शुक्रवार को कहा, "यदि वे धार्मिक संगठन हैं तो उन्हें यह छोटी सी बात समझनी चाहिए कि हर धर्म दूसरे व्यक्ति के धर्म का सम्मान करता है.

उन्होंने कहा, "हर धर्म केवल एक सीख देता है कि अपने धर्म का अनुसरण करो और दूसरों के धर्म व आस्था का आदर करो. "दक्षिणपंथी धार्मिक संगठन फिल्म का नाम बदलने की मांग कर रहे हैं. उनका कहना है कि इससे हिंदुओं की धार्मिक भावना आहत होती है. आपको बतादे की फिल्म के टाइटल को लेकर कई विवाद भी चल रहे है. कबीर खान निर्देशित इस फिल्म में सलमान के साथ करीना कपूर खान और नवाजुद्दीन सिद्दिकी भी अहम भूमिका में है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -