सलमान-कबीर के ‘झगड़े’ में ट्वीस्ट, जफर की हुई एंट्री
सलमान-कबीर के ‘झगड़े’ में ट्वीस्ट, जफर की हुई एंट्री
Share:

सलमान खान और डायरेक्टर कबीर खान के कथित झगड़े उस समय नया मोड़ आ गया, जब सलमान की नई फिल्म को कबीर खान की जगह सुल्तान के डायरेक्टर अली अब्बास जफर के डायरेक्ट करने की खबर आई है। यह फिल्म सलमान की बहन अलवीरा और जीजा अतुल अग्निहोत्री प्रोड्यूस कर रहे हैं। जो कि यह एक कोरियन फिल्म की रीमेक है।

माना जा रहा है अली अब्बास जफर और सलमान की पिछली रिलीज फिल्म ‘सुल्तान’ ने बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त सफलता पाई। इसीलिए सलमान ने अपनी नई फिल्म के लिए अली को फिर मौका दिया है। सलमान और अली दोनों ही इस फिल्म को लेकर काफी उत्साहित बताए जा रहे हैं। सलमान, यश राज फिल्म्स की ‘टाइगर जिंदा है’ के बाद नई फिल्म की शूटिंग करेंगे।

फिलहाल, सलमान खान कबीर खान के निर्देशन में बन रही फिल्म ‘ट्यूबलाइट’ की शूटिंग मनाली में कर रहे हैं। सुनने में आया है कि सलमान और कबीर के बीच इन दिनों झगड़ा चल रहा है। अली अब्बास जफर से नई फिल्म डायरेक्ट करने की एक वजह यह भी बताई जा रही है। सुनने में आया था कि कबीर और सलमान के बीच कुछ क्रिटिव डिफरेंस आ गए हैं।

इसलिए सलमान ने फैसला किया है कि ‘ट्यूबलाइट’ के बाद वह कबीर के साथ किसी फिल्म में काम नहीं करेंगे। हालांकि कबीर ने इन बातों को बकवास बताया है। जबकि सलमान ने कोई प्रतिक्रिया नहीं दी। 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -