अब इस मामले में हो रहा सलमान का विरोध
अब इस मामले में हो रहा सलमान का विरोध
Share:

 राजस्थान : जोधपुर में काला हिरण शिकार मामले में फिल्म अभिनेता सलमान खान की ज़मानत पर आज दोपहर दो बजे बाद सेशन कोर्ट का फैसला आएगा. सलमान खान से जुड़ा एक और मामला सामने आया है.जिसमें राजस्थान की पूर्व वन मंत्री और सलमान की ऑन स्क्रीन रह चुकी माँ बीना काक परेशानी में पड़ गई है. 

उल्लेखनीय है कि बीना काक जो राजस्थान की पूर्व वन मंत्री हैं, उन्होंने गत वर्ष दिसंबर में उन्होंने अपनी पुस्तक 'साइलेंट सेंटिनल्स ऑफ रणथंभौर' का अनावरण सलमान खान से करवाया था. अब सलमान को सजा हो जाने के बाद राजस्थान में वन्यजीव संरक्षण से जुड़ी संस्थाओं ने उनका विरोध दर्ज कराया है . उनका विरोध इस बात को लेकर है कि वन्यजीव अपराध में शामिल सलमान से पुस्तक का अनावरण कराना गलत है.

इस बारे में बीना का कहना था कि सलमान बड़ी शख्सियत है, उनके कई प्रशंसक हैं, ऐसे में उनसे पुस्तक का विमोचन करवाने से इसका सन्देश अधिक लोगों तक पहुंचेगा.जबकि अब समिति के अध्यक्ष एडवोकेट अक्षय शर्मा ने कहा कि रणथंभौर जैसे नामीचन टाइगर रिजर्व में संरक्षण जैसे संवेदनशील मुद्दे पर लिखी गई एक पुस्तक का अनावरण वन्यजीव अपराध में मुल्जिम बनाए गए सलमान खान से कराया जाना दुखद है. उन्होंने कहा कि जब तक बीना काक माफी नहीं मांगती तब उनका विरोध जारी रहेगा. जब भी बीना काक रणथंभौर भ्रमण पर पहुंचेंगी उनका विरोध किया जाएगा.

यह भी देखें

भाईजान को लेकर सिस्टम को गालियां दे गए कपिल

सलमान की जमानत पर फैसला 2 बजे बाद

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -