सलमान के जीवन का सब चैलेंजिंग रोल है ट्यूबलाइट
सलमान के जीवन का सब चैलेंजिंग रोल है ट्यूबलाइट
Share:

बॉलीवुड के दबंग अभिनेता सलमान खान की ट्यूबलाइट गुरूवार रात 9 बजे जल गई यानी फिल्म का टीजर गुरूवार को रिलीज कर दिया गया. फिल्म के टीजर के साथ में ही कबीर खान ने सलमान खान के इस रोल को उनके जीवन का सब कठिन और चैलेंजिंग रोल बताया है. फिल्म से जुड़े एक कार्यक्रम में कबीर ने कहा कि यह सलमान के जीवन का सबसे चैलेंजिंग रोल है. इसमें सलमान अलग ही भूमिका में नजर आएंगे. और इस भूमिके के लिए में दवा कर सकता हूँ कि यह सलमान ने अपने करियर में इस तरह की भूमिका कभी नहीं निभाई है.

यह बहुत ही चैलेंजिंग भूमिका है. आपको बता दे कि फिल्म ट्यूबलाइट के टीजर का दर्शक पिछले काफी समय से इन्तजार कर रहे थे. फिल्म के टीजर को लेकर दर्शको को काफी उत्सुकता थी. इस टीजर के साथ में ही फिल्म के प्रमोशन की भी शुरुआत हो गई है. फिल्म के टीजर में सलमान खान मस्तमौला दिखाई दे रहे है. वही एक जवान के किरदार में है सोहेल खान. टीजर देखकर लगता है कि कबीर खान के निर्देशन में बनी फिल्म ट्यूबलाइट का कंटेंट अच्छा होगा इसमें कोई दो राय नहीं है.

वे इससे पहले अपनी फिल्म बजरंगी भाईजान में इस बात को साबित कर चुके है. ऐसे में सलमान खान के सामने सबसे बड़ी चुनौती होगी बाहुबली 2 क्योकि इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कई रिकॉर्ड अपने नाम कर लिए है. जैसे सबसे ज्यादा देखे गए ट्रेलर का. एक दिन में सबसे ज्यादा कमाई का, नॉन हॉलिडे वाले दिन रिलीज हुई फिल्म की बम्पर कमाई का साथ ही सबसे तेज 100 करोड़ क्लब में शामिल होने का.ऐसे में सलमान खान को अपनी फिल्म के टीजर के साथ में ही फिल्म को लेकर तैयारी करना होगी. आपको बता दे कि सलमान खान स्टारर ट्यूबलाइट इस साल ईद पर रिलीज होगी. जिसमे चाइनीज स्टार झू झू सलमान खान के अपोजिट रोमांस करते हुए नजर आएँगी.

जस्टिन की रक्षा करेगा सलमान का शेरा

कबीर खान ने भी कहा, 'राजामौली को सलाम'

सलमान ने फिल्म में अपनी तरफ से पूरी जान लगा दी है, कबीर खान

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -