विक्की-कैटरीना की शादी की खबरों के बीच ट्रोल हुए सलमान, आई झन्नाटेदार मीम्स की बाढ़

कुछ ही दिनों में बॉलीवुड फिल्मों के मशहूर अभिनेता विक्की कौशल एवं कैटरीना कैफ शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। हालांकि, दोनों में से किसी ने भी इसपर कोई रिएक्शंस नहीं दिए है, मगर शादी की बात दिन-प्रतिदिन मजबूत होती दिखाई दे रही है। सोशल मीडिया पर शादी के वेन्यू से लेकर इसमें रखे जाने वाले कड़े नियम एवं विक्की ने जिस प्रकार कैटरीना कैफ को प्रपोज किया, सभी से जुड़े अपडेट्स सामने आ रहे हैं। 

वही इस बीच अब लोग सुपरस्टार सलमान खान का मजाक उड़ाने लगे हैं तथा उनसे जुड़े मीम्स सोशल मीडिया वायरल हो रहे हैं. विक्की और कैटरीना की शादी की खबरों से सोशल मीडिया भरा पड़ा हुआ है. प्रतिदिन कोई ना कोई अपडेट सामने आता ही रहता है. इस बीच कई मीम्स अब वायरल हो रहे हैं, जिसमें सलमान खान का खुलकर मजाक उड़ाया जा रहा है ये मीम्स आप ऊपर स्लाइड में देख सकते है 

इस बीच एक और अपडेट सामने आ रही है जिसमे बताया जा रहा है कि शादी से पूर्व राजस्थान में प्रशासनिक स्तर पर भी तैयारियां आरम्भ कर दी गई है। लिहाजा आवश्यक बैठक के तहत जिलाधिकारी के पत्र के सामने आते ही इस बात पर मुहर भी लग गई है। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो सोशल मीडिया पर सवाई माधोपुर जिले के कलेक्टर की चिट्ठी वायरल हो गई है जिसमें विक्की एवं कैटरीना की शादी के मद्देनजर आवश्यक बैठक 3 दिसंबर को बुलाई गई है। 

ललित के निधन से दुखी उनके को-स्टार्स, नहीं हो रहा किसी को भी यकीन

GHKKPM: रेखा को देखते ही नील-ऐश्वर्या ने छुए पैर, वीडियो वायरल

आयुष शर्मा का बड़ा बयान, बोले- मेरे पास जो कुछ भी है वो सलमान खान का दिया हुआ नहीं है...

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -