सल्लू ने क्रू मेंबर्स को गिफ्ट की....
सल्लू ने क्रू मेंबर्स को गिफ्ट की....
Share:

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान की फिल्म 'सुल्तान' के  बारे में पता चला है की इस फिल्म की शूटिंग लगभग-लगभग पूरी कर ही ली है तथा अब इस फिल्म के भारत में शूटिंग पूरी हो जाने के बाद सलमान व अनुष्का के बीच में फुरसती पलों में काफी मस्ती मजाक भी की जा रही है.वैसे तो अभिनेता सलमान खान बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपनी दरियादिली के लिए भी काफी चर्चित हैं. यह सुपरस्टार अकसर अपने साथ काम करने वाले एक्टर्स, क्रू मेंबर्स को तोहफे के रूप में कुछ ना कुछ खास चीजें अदा करते रहते हैं और लोग उनके तोहफे पाकर बेहद खुशी महसूस करते हैं। 

अब अगर बात आए सल्लू की फिल्म सुल्तान की तो यह फिल्म तो सलमान के लिए है ही स्पेशल इसलिए सलमान ने इस फिल्म के क्रू मेंबर्स को हाल ही में कस्टमाइज्ड हुडीज गिफ्ट की हैं. इन हुडीज पर सुल्तान प्रिंट किया गया है. और इन हुडीज को पहने हुए क्रू ने एक कतार में खड़े होकर शानदार तस्वीर भी क्ल‍िक करवाई है जिसे 'सुल्तान' के ट्विटर हैंडल पर शेयर किया गया है. सलमान की आगामी फिल्म सुल्तान ईद के मौके पर सोलो रिलीज के लिए पूरी तरह से तैयार है। इसका मतलब फिल्म 8 जुलाई को नहीं, बल्कि 6 जुलाई (बुधवार) को ही रिलीज कर दी जाएगी। 

हम आपको बता दे की सलमान कि यह फिल्म यशराज बैनर तले रिलीज हो रही है तो जाहिर सी बात है की फिल्म को वर्ल्डवाइड शानदार रिलीज मिलेगी। वैसे भी अली अब्बास जफर के निर्देशन में बनी फिल्म 'सुल्तान' का टीजर भी रिलीज हो चुका है और सुपरहिट भी। फिल्म में सलमान खान, अनुष्का शर्मा और रणदीप हुडा मुख्य किरदारों में हैं।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -