सलमान ने दिया अरिजीत को 420 वॉल्ट का झटका.....

अभी चर्चा है की सलमान खान की फिल्म सुल्तान के एक सॉन्ग जिसको कि मशहूर सिंगर अरिजीत सिंह ने गाया था अब उसी सॉन्ग को फिल्म के निर्माता आदित्य चोपड़ा ने यह गाना पाकिस्तान के गायक राहत अली खान से भी गवाया है. तथा एक प्रकार से राहत कि यह यात्रा पूरी तरह से एक प्रोफेशनल ट्रिप थी. हालाँकि इसके साथ ही साथ यशराज फिल्म ने इस बात का भी अपनी और से खुलासा नहीं किया है कि फिल्म में किसके द्वारा गाया गया गाना कहा पर सुनाई देगा.

अब यह निर्णयः लेना होगा कि अरिजीत या राहत में से किसके द्वारा गाया गया गाना फिल्म में रखेंगे यह एक सस्पैंस है. बता दे कि फिल्म 'सुल्तान' जो कि मशहूर बॉलीवुड निर्देशक अली अब्बास जफर के निर्देशन में बनी फिल्म है. अभी कुछ समय पहले ही राहत ने अरिजीत का गाया 'जग घुमया' गाना पिछले हफ्ते फिर से रिकॉर्ड किया। अरिजीत ने महीनों पहले यह गाना गाया था मगर सलमान के कहने पर निर्माताओं ने उसे फिल्म में नहीं रखा। सलमान एक पुरस्कार समारोह में अरिजीत द्वारा की गई टिप्पणी से नाराज थे.

सूत्र बताते हैं कि सलमान के कहने पर निर्माता-निर्देशकों ने अरिजीत की आवाज की जगह राहत की आवाज ली है। फिल्म 'सुल्तान' का ट्रेलर रिलीज हो गया है. रिलीज होते ही फिल्म का ट्रेलर जबरदस्त हिट हो गया है। सलमान की फैन फॉलोइंग की तरह ट्रेलर के व्यूज़ भी हर घंटे बढ़ रहे हैं। महज दो दिन में ट्रेलर को 52 लाख से ज्यादा व्यूज़ मिल चुके हैं। फिल्म 'सुल्तान' में हमे 'सरबजीत' के अभिनेता रणदीप हुड्डा भी नजर आने वाले है.  

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -