ओलिंपिक में एम्बेसडर विवाद पर झलका सलमान का दर्द बोले.....
ओलिंपिक में एम्बेसडर विवाद पर झलका सलमान का दर्द बोले.....
Share:

देखा जाए तो अभी पूर्व में जिस प्रकार से सलमान खान के रियो ओलंपिक में ब्रांड एंबेसेडर के लिए सभी और से विरोध के स्वर उठे थे व रियो ओलंपिक में गुडविल एंबेसेडर बनाए जाने पर जिस प्रकार से भारत के मशहूर एथलीट मिल्खा सिंह के साथ ही साथ भारतीय पहलवान योगेश्वर दत्त ने भी सवाल खड़े किये थे. अब सुनने में आया है कि इस मामले में इतने समय के बाद दबंग अभिनेता सलमान खान ने अपनी चुप्पी को तोडा है.

खबरों के मुताबिक रियो ओलिंपिक के गुडविल एम्बेसडर बनाए जाने के विवाद पर पहली बार सलमान खान ने चुप्पी तोड़ी है। सल्लू ने अपने तल्ख लहजे में कहा-'' मेरे बाद जो गुडविल एम्बेसडर बनाए गए हैं वो हैं सचिन तेंडुलकर, एआर रहमान और अभिनव बिंद्रा...राइट! तो अब मैं मीडिया से पूछना चाहता हूं कि वह सबके साथ एक जैसा बर्ताव क्यों नहीं करता.'' 

ओलिंपिक इस साल अगस्त में ब्राजील के रियो डि जेनेरियो में होने वाला है। सलमान ने कहा,'' मीडिया सिर्फ मुझे ही क्रिटिसाइज करता है, जबकि दूसरे गुडविल एम्बेसडर के साथ ऐसा नहीं, क्यों? मीडिया आखिर सबको उतना ही कवरेज क्यों नहीं देता जितना कि मुझे।'' इस तरह से अभिनेता सलमान खान ने इस मामले में अपने बयानों के बाद अपने ऊपर उठ रहे सवालों को माकूल जवाब दिया.  

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -