हार्वे विंस्टीन को लेकर सलमा हायेक ने किया बड़ा खुलासा
हार्वे विंस्टीन को लेकर सलमा हायेक ने किया बड़ा खुलासा
Share:

हॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री सलमा हायेक इन दिनों अपने बयान को लकेर चर्चा का विषय है. सलमा हायेक ने हॉलीवुड निर्माता हार्वे विंस्टीन को एक क्रोधित 'राक्षस' करार देते हुए निर्माता पर यौन शोषण और धमकी देने का आरोप लगाया है.

हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में सलमा हायेक ने कहा कि, विंस्टीन ने एक बार उनसे कहा था, "मैं तुम्हें मार दूंगा, मुझे नहीं लगता कि मैं यह नहीं कर सकता." बता दे कि, सलमा हायेक के अलावा हॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्रियों रोज मैकगोवन, एंजेलीना जोली और ग्वेनेथ पाल्ट्रो सहित दर्जनों अभिनेत्रियों ने विंस्टीन पर यौन शोषण या हमले का आरोप लगाया है. हालांकि, निर्माता हार्वे विंस्टीन इन आरोपों से इनकार किया है.

बात करे सलमा हायेक की तो वह एक मैक्सिकी अभिनेत्री, निर्देशक, टीवी और फ़िल्म निर्माता हैं. ख़ास बात यह है कि, सलमा हायेक पहली ऐसी मैक्सिकन नागरिक हैं जिन्हें अकादमी पुरस्कार के लिए सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री के तौर पर नामांकित किया गया, यही नहीं बल्कि, सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री के रूप में अकादमी पुरस्कार के लिए नामांकित होने वाली तीन लातिनी अमरीकी अभिनेत्रियों में भी वो तीसरे स्थान पर है. बता दे कि, मूक फ़िल्मों की अभिनेत्री डोलोरेस डेल रियो के बाद सलमा हायेक हॉलीवुड में काम करने वाले मेक्सिको के सबसे मशहूर लोगों में से एक हैं.

ये भी पढ़े

सफलता मिलने तक प्रयास करना चाहिए : विद्या

इवाना स्मित की 20वीं मंजिल से गिरकर मौत

पाकिस्तान में नहीं दिखेगा 'टाइगर'

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -