जल्द ही 81वां बर्थडे सेलिब्रेट करेंगे सल्लू के पापा
जल्द ही 81वां बर्थडे सेलिब्रेट करेंगे सल्लू के पापा
Share:

अभिनेता सलमान खान जिनका जीवन हमेशा से ही काफी सुर्खियों में रहा है. सलमान खान की सक्सेस के पीछे उनके पिता सलीम खान का भी बहुत बढ़ा योगदान है. व सलमान खान की अधिकांश फिल्मो में स्क्रिप्ट और डायलॉग भी उनके ही होते है. आपको बता दे की सलमान के पिता सलीम खान का जल्द ही जन्मदिन भी आने वाला है. सलीम खान का 24 नवंबर को बर्थडे है. सलमान खान जो कि अपना 81वां बर्थडे सेलिब्रेट करेंगे.

अभिनेता सलमान के पिता सलीम खान जिनका जन्म 24 नवंबर 1935 को मध्यप्रदेश के इंदौर शहर में हुआ है. सलीम खान के पिता जो की पुलिस की ड्यूटी में कार्यरत थे. सलीम को इसके साथ ही साथ जावेद अख्तर के साथ में बॉलीवुड की सुपरडुपर हिट फिल्म 'शोले' की स्क्रिप्ट के लिए भी खास याद किया जाता है.

सलीम खान ने दो बार शादी की है. पहली शादी सुशीला जिन्होंने अपना नाम बदलकर सलमा रख लिया था व उनके चार बच्चे है. जिनमे सलमान भी है. तो वही सलीम ने बॉलीवुड की चर्चित डांसर हेलेन से भी निकाह किया. इन दोनों की ही कोई औलाद नही है व उन्होंने अर्पिता को गोद लिया है.    कोई औलाद नहीं हुई, जिसके बाद करीब दो दशक पहले उन्होंने एक छोटी बच्ची को गोद लिया और उसका नाम है अर्पिता है.

लो अब आ गये है आतंकवादी राजकुमार राव

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -