एकता-साक्षी का पुनः होगा मिलन....
एकता-साक्षी का पुनः होगा मिलन....
Share:

टीवी के साथ ही फिल्मों में भी अपनी अदाकारी के लिए चर्चित अभिनेत्री साक्षी तंवर के बारे में तो आप जानते ही है. बता दे कि रिटायर्ड सीबीआई ऑफिसर की बेटी साक्षी ने टेलीविजन के साथ कई फिल्मों में भी काम किया है. वो जल्द ही फिल्म दंगल में आमिर खान की पत्नी की भूमिका में दिखाई देंगी. साक्षी तंवर ने अपने करियर के शुरुआत दूरदर्शन के शो अलबेला सुर मेला के जरिए की थी. उसके बाद साल 1996 में टीवी शो दस्तूर में दिखाई दी.

लेकिन उन्हें असली पॉपुलैरिटी एकता कपूर के सीरियल कहानी घर घर की से मिली. इस शो में उन्होंने पार्वती का रोल किया जो घर घर में पॉपुलर हुआ. इसके बाद उन्होंने देवी बालिका वधू और क्राइम पेट्रोल जैसे शो में अपने अभिनय का जोहर दिखाया. इसके बाद वे टीवी सीरियल्स से दूर हो गई.

अब सुनने में आया है कि '24' के दूसरे सीजन में अनिल कपूर की 'बॉस' का रोल निभा रही साक्षी तंवर एक बार फिर एकता कपूर कैम्प में वापसी की तैयारी में हैं। टीआरपी की रेस में पिछड़ती एकता कपूर अब आजमाए नुस्खे अमल में लाएंगी। इसी तारतम्य में एकता ने ने साक्षी तंवर को याद किया है। अब एकता कपूर ने बताया है कि साक्षी के साथ वे जल्द ही काम करने वाली हैं.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -