साक्षी ने तलाश लिया पहलवान पति
साक्षी ने तलाश लिया पहलवान पति
Share:

नई दिल्ली: रियो ओलिंपिक में भारत का नाम रोशन करने वाली महिला पहलवान साक्षी मलिक भी अब विवाह के बंधन में बंधने की तैयारियां करने लगी है। साक्षी की यदि माने तो उसने अपने लिये जीवन साथी की तलाश कर ली है और जिसकी तलाश उसने पूरी की है, वह पहलवान ही है। साक्षी का कहना है कि वह जल्द ही विवाह के बंधन में बंध जायेगी। हालांकि अभी उसने यह खुलासा नहीं किया है कि कब तक वह शादी करेगी, परंतु जिस तरह से उसने संकेत दिये है, उससे लगता है कि इसी साल साक्षी अपने नये जीवन की शुरूआत कर सकती है।

गौरतलब है कि रियो ओलिंपिक में साक्षी ने ही भारत के लिये पदक का खाता खुलवाया था। उन्होंने कुश्ती प्रतियोगिता में सफलता प्राप्त करते हुये कांस्य पदक प्राप्त किया था। पदक प्राप्त करने के बाद साक्षी देश भर के लिये चहेती बनी हुई है उसके सम्मान में विभिन्न कार्यक्रम आयोजित किये गये। साक्षी का कहना है कि लड़की की एक उम्र होती है शादी करने की, इसलिये वह भी अब शादी करना चाहती है। उनका यह कहना है कि उन्होंने अपने जीवन साथ की तलाश कर ली है और वह भी उनकी तरह ही पहलवान है। 

हालांकि अभी उन्होंने अपने भावी जीवन साथी के नाम का खुलासा नहीं किया है, परंतु यह जरूर कहा है कि समय आने पर वह अपने पति का नाम जरूर बता देंगी। साक्षी ने बताया कि वह शादी के बाद भी पहलवानी नहीं छोड़ेगी, अर्थात कुश्ती प्रतियोगिताओं में देश की तरफ से हिस्सा लेती रहेगी, क्योंकि उसके जीवन साथी ने उसे कॅरियर को जारी रखने के लिये सहयोग देने के लिये कहा है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -