हज का टैक्स सभी को दिखता है मगर मंदिरों पर टैक्स लगता है तो कोई नही बोलता

उन्नाव : सांसद साक्षी महाराज ने कहा है कि अयोध्या मामला भारत के माथे का कलंक है। यही नहीं उन्होंने कहा कि मुलायम सिंह ने उस समय चुनौती दी थी कि परिंदा भी यहां पर पर नहीं मार सकता है लेकिन हमने तो यही कहा था कि तुम्हारा बाप भी हमें नहीं रोक सकता है। दरअसल सांसद साक्षी महाराज उन्नाव के ही समीप लोधी समाज के कार्यक्रम में भाग लेने के लिए मथुरा पहुंचे। इस दौरान उनहोंने वार्ता के तहत इस तरह की जानकारी मीडिया से साझा की।

उन्होंने कहा कि यह बात नहीं है कि केंद्र सरकार केवल हज यात्रा को लेकर टैक्स लेती है दरअसल इसे गलत तरह से प्रचारित किया जा रहा है। मंदिरों पर भी तो टैक्स लग रहा है। क्या इसकी किसी ने आज तक चिंता की। मीडिया इस बारे में कुछ अलग ही विचार करता है। यदि महाराज चार संतानों की बात कहीं तो बवाल मच जाता है और दूसरे लोग चार बीवी और 40 बच्चों की बात करें तो कुछ नहीं होता। उन्होंने कहा कि यदि शनि शिंगणापुर में महिला दर्शन करने जाती है तो बवाल मच जाता है मगर दूसरी मजार आदि में महिलाओं की बात होती है तो कुछ नहीं होता।

उनका कहना था कि पीएम मोदी जहां भी जाते हैं वहां पर मुस्लिम महिलाऐं सेल्फी ले रही हैं। दुबई का शेख मंदिर के निर्माण को लेकर जमीन और पैसा दे रहा है और हम अयोध्या में राम मंदिर का निर्माण करवाने के लिए न्यायालय की ओर देख रहे हैं। विरोधियों पर वार करते हुए उन्होंने कहा कि लोगों को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सरकार पर कुछ भी कहने के लिए केवल बहाने की आवश्यकता है।

बात तो उनके सूट की होती है उनकी शैक्षणिक योग्यताओं की होती है और उनकी सरकार में होने वाले विकास कार्यों को कोई नहीं देखता। घोटाला वर्तामान केंद्र सरकार में नहीं हुआ बीती सरकार के घोटाले सामने हैं। उन्होंने यूपी में आगामी चुनाव को लेकर कहा कि अब यहां पर फिर से सपा नहीं आएगी। इसका सफाया होने वाला है।

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -