एम एस धोनी के घर से पांच घंटे नदारद रही बिजली, भड़की साक्षी ने ट्विटर पर निकाला गुस्सा

Sep 20 2019 08:32 AM
एम एस धोनी के घर से पांच घंटे नदारद रही बिजली, भड़की साक्षी ने ट्विटर पर निकाला गुस्सा

रांची: टीम इंडिया के विकेटकीपर-बल्लेबाज महेंद्र सिंह धोनी की पत्नी साक्षी ने झारखंड की राजधानी रांची में बिजली कटौती को लेकर सोशल मीडिया पर अपनी नाराजगी व्यक्त की. गुरुवार को उन्होंने ट्वीट करते हुए कहा कि रांची के लोग रोज़ाना बिजली कटौती से परेशान हैं. साक्षी ने बिजली की आंखमिचौली से तंग आकर ट्वीट किया कि,  ''रांची के लोग हर रोज बिजली कटौती से जूझ रहे हैं. हर दिन 4 से 7 घंटे तक पावर कट हो रहा है. 

गुरुवार को शाम लगभग 5 बजे साक्षी ने ट्वीटर पर लिखा कि, पिछले 5 घंटे से बिजली नहीं है. जबकि आज मौसम भी साफ है और कोई त्योहार भी नहीं है. साक्षी ने ट्वीट में उम्मीद जताई कि जिम्मेदार लोग जल्द ही समस्या का निराकरण करेंगे. साक्षी का ट्वीट वायरल होते ही झारखंड ऊर्जा वितरण निगम लिमिटेड ने कहा है कि ठाकुर गांव के पास नया सब स्टेशन बन रहा है. इसके लिए 33 केवीए पावर ट्रांसफार्मर लगाए जाने के कारण बिजली आपूर्ति रोकी गई थी. इसके कारण सिमरिया, फुटकर डेलाटोली, पंडरा, फ्रेंड्स कॉलोनी के क्षेत्रों में 7 घंटे बिजली नहीं रही. इसकी पूर्व सूचना भी जारी कर दी गई थी.

हालांकि, पति महेंद्र सिंह धोनी के इतने दिनों के बाद अपने घर लौटने के कारण साक्षी बेहद प्रसन्न भी हैं. गुरुवार को वह माही को रिसीव करने के लिए खुद हवाई अड्डे पहुंचीं.  दरअसल एमएस धोनी विश्व कप के बाद कश्मीर में आर्मी ड्यूटी पर थे. जिसकी बाद से वह रांची नहीं लौटे थे और आर्मी ड्यूटी के बाद आज पहली बार धोनी अपने गृह क्षेत्र रांची पहुंचे हैं.

भारत-अफ्रीका मैच के बाद अफरीदी ने विराट कोहली को इस बात के लिए दी शुभकामनाएँ

पी वी सिंधु से शादी करने की जिद पर अड़ा 70 साल का बुजुर्ग, दी अपहरण करने की धमकी

India vs South Africa: जाने आज क्या रहेगा मौसम का हाल