पी वी सिंधु से शादी करने की जिद पर अड़ा 70 साल का बुजुर्ग, दी अपहरण करने की धमकी

Sep 19 2019 12:52 PM
पी वी सिंधु से शादी करने की जिद पर अड़ा 70 साल का बुजुर्ग, दी अपहरण करने की धमकी

चेन्नई: तमिलनाडु के रामनाथपुरम में निवासी 70 वर्ष के बुजुर्ग ने जिला कलेक्टर को एक याचिका देकर कहा है कि वह दिग्गज बैडमिंटन स्टार पीवी सिंधु से विवाह करना चाहते हैं. कलेक्टर से उन्होंने यह भी कहा है कि अगर शादी का इंतजाम नहीं कराया तो वह पी वी सिंधु का अपहरण कर लेंगे और फिर उससे शादी कर लेंगे.

यह मामला साप्ताहिक सुनवाई के दौरान का है, जहां डीएम अपने कार्यालय में जनता की शिकायतें सुनते हैं. इसी दौरान सत्तर वर्ष के मलयसामी कलेक्टर कार्यालय में अपनी फरियाद लेकर पहुंचे. उन्होंने गोल्ड मेडल विजेता सिंधु और खुद की फोटो के साथ एक आवदेन दिया, जिसमें शादी करने का इरादा व्यक्त किया. एक वीडियो में बुजुर्ग को कहते सुना जा सकता है, "मैं केंद्र सरकार और राज्य सरकार हूं, मैं हाई कोर्ट का न्यायाधीश हूं और मैं तानाशाह हूं. मैं दुनिया के सबसे धनी व्यक्तियों में से एक हूं."

हैरान करने वाली बात यह है कि मलयसामी ने यह भी दावा किया कि वह 2004 में 4 अप्रैल को जन्मे थे और उनकी आयु 16 साल है. आपको बता दें कि मौजूदा वर्ल्ड चैंपियन भारत की पीवी सिंधु इन दिनों चांगझोउ (चीन) के दौरे पर हैं. भारतीय स्टार सिंधु चीन ओपन-2019 में गुरुवार को थाईलैंड की पोर्नपावेई चोचुवोंग के खिलाफ खेलने उतरेंगी.

India vs South Africa: जाने आज क्या रहेगा मौसम का हाल

India vs South Africa: मोहाली की पिच पर बल्लेबाजों का होगा बोलबाला, जाने कारण

World Cup 2019: इस मैच ने तोड़ डाले आईसीसी के सारे रिकॉर्ड, रचा इतिहास