राम मंदिर को लेकर मोदी सरकार के खिलाफ आंदोलन करेगा संत समाज
राम मंदिर को लेकर मोदी सरकार के खिलाफ आंदोलन करेगा संत समाज
Share:

अयोध्या : चुनाव में अक्सर बीजेपी अयोध्या में राम मंदिर बनाने का मुद्दा उठती है, लेकिन सत्ता में आए हुए 1 साल से भी ज्यादा समय हो गया है, लेकिन अभी तकं मंदिर निर्माण के लिए कुछ खास नहीं किया गया. इसी को लेकर अब मोदी सरकार के खिलाफ विरोध के स्वर उठने लगे है. हाल ही में अखिल भारतीय दिगंबर अखाडा (अयोध्या) के महंत सुरेश दास ने संवाददाताओं से चर्चा में कहा है कि, 'उनकी राम मंदिर को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से चर्चा हो चुकी है और उन्होंने इसके लिए दो साल का समय मांगा है'

महंत सुरेश दास ने चेतावनी भरे लहजे में कहा कि, "अगर मोदी सरकार ने अपना वादा पूरा नहीं किया और दी गई समयावधि में राम मंदिर नहीं बनाया तो आंदोलन शुरू किया जाएगा." उन्होंने कहा कि, "इस मुद्दे को लेकर हाई कोर्ट ने उनके पक्ष में फैसला दिया है और उम्मीद है कि सुप्रीम कोर्ट भी उनके पक्ष में फैसला सुनाएगा."

इनके अलावा श्रीराम जन्मभूमि के महंत सत्येन्द्र दास ने दादरी कांड पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि, "देश के लोगो की सुरक्षा की जिम्मेदारी प्रधानमंत्री की होती है. उन्हें यह सुनिश्चित करना चाहिए कि ऐसी घटना न हो. देश में गोहत्या की घटनाएं तभी बंद होंगी, जब गाय को राष्ट्रीय पशु घोषित कर दिया जाए."

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -